यामी गौतम ने किया चौंकाने वाली घटना का खुलासा, कहा - वैलेंटाइन डे पर लड़के ने मेरा... - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

यामी गौतम ने किया चौंकाने वाली घटना का खुलासा, कहा - वैलेंटाइन डे पर लड़के ने मेरा...

यामी गौतम ने किया चौंकाने वाली घटना का खुलासा, कहा - वैलेंटाइन डे पर लड़के ने मेरा...

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


यामी गौतम ने किया चौंकाने वाली घटना का खुलासा, कहा - वैलेंटाइन डे पर लड़के ने मेरा...

आज महिला सुरक्षा का मुद्दा दिन-ब-दिन गंभीर होता जा रहा है, देश में महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की घटनाएं दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही हैं। आम महिलाओं के साथ-साथ बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने भी इसका सामना किया है। एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन पर भी तेजाब से हमला किया गया था और उनके साथ कुछ युवकों ने बदसलूकी भी की थी। इस मुद्दे पर अब एक्ट्रेस यामी गौतम ने कमेंट किया है। उन्होंने अपने साथ घटनी एक चौंकाने वाली घटना का जिक्र किया है।

'वैलेंटाइन डे' पर अनकम्फर्टेबल फील करती हैं यामी
हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में एक चौंकाने वाला किस्सा बताया है। उन्होंने बताया कि 'प्यार का दिन' कहे जाने वाले वैलेंटाइन डे से उन्हें दिक्कत होती है। उन्होंने इसकी वजह भी बताई। यामी ने अपने साथ घटी एक घटना का जिक्र करते हुए बताया कि एक लड़के ने उनके साथ बदतमीजी की थी। यामी ने लड़के की हरकत का पलटकर जवाब भी दिया था। मगर उस घटना की वजह से वो आज भी 'वैलेंटाइन डे' पर अनकम्फर्टेबल महसूस करती है।

बाइक पर सवार लड़के करते थे यामी को फॉलो
यामी ने कहा, "मुझे याद है कि वैलेंटाइन्स डे के दौरान, मुझे नहीं पता लेकिन मुझे ये दिन बिल्कुल भी पसंद नहीं है। मैं बहुत अनकम्फर्टेबल हो जाया करती हूं।" उन्होंने एक किस्सा शेयर करते हुए कहा, "कई बार सर्दियो के वक्त में जब डैड शहर से बाहर होते थे और हमें ट्यूशन जाना होता था तो हम आने-जाने के लिए रिक्शा इस्तेमाल करते थे। जब हम रिक्शा पर जाते थे तो लड़के बाइक्स पर सवार होकर रिक्शे को फॉलो करने लगते थे। ये बहुत अनकम्फर्टेबल हो गया था।"

एक लड़के ने की थी यामी का हाथ पकड़ने की कोशिश
यामी ने आगे बताया, "उस दिन वैलेंटाइन डे था, जब वो लड़के रिक्शा फॉलो करते थे तो मैं उन्हें घूरकर देखती और इग्नोर कर दिया करती थी। मगर एक दिन की बात है, दो लड़के बाइक पर थे और शायद वो इस बात से चिढ़ गए कि ये कोई रिएक्शन नहीं दे रही। फिर वो मेरे रिक्शा के बराबर में बाइक चलाने लगे। उनमें से एक लड़के ने इसके बाद मेरा हाथ पकड़ने की कोशिश की।"

यामी ने लड़के को मारा थप्पड़
इसके आगे की घटना का जिक्र करते हुए यामी ने आगे कहा, "जैसे ही हाथ पकड़ने के लिए उसने अपना हाथ आगे बढ़ाया, मैंने उसे बहुत जोर से थप्पड़ मार दिया। मुझे नहीं पता कि मुझमें ये हिम्मत कहां से आई। क्योंकि मैं रिक्शा पर थी और वो बाइक पर थे। कुछ गड़बड़ भी हो सकती थी। लेकिन वो इससे डर कर भाग गए।"

करियर बनाने के लिए हिमाचल से मुंबई पहुंची यामी
बता दें, यामी गौतम आज की जनरेशन की लीडिंग एक्ट्रेस मानी जाती हैं। यामी गौतम का जन्म हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में हुआ था। वह बचपन से ही थोड़ी शर्मीली थी। यामी एक्टिंग में करियर बनाने के लिए मुंबई पहुंची थीं। उन्होंने कई विज्ञापनों में अभिनय किया है। उसके बाद यामी ने 'चांद के पार चलो' सीरियल से टेलीविज़न डेब्यू किया। वह गौरव खन्ना के साथ 'ये प्यार ना होगा कम' में भी नजर आई थीं। उन्होंने फिल्म 'विक्की डोनर' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्होंने 'उरी', 'काबिल', 'बाला', 'ए थर्सडे' जैसी फिल्मों में भी काम किया है।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: