पांच साल बाद फिर पर्दे पर नजर आएंगे नाना पाटेकर, इस फिल्म में निभाएंगे लीड रोल - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पांच साल बाद फिर पर्दे पर नजर आएंगे नाना पाटेकर, इस फिल्म में निभाएंगे लीड रोल

पांच साल बाद फिर पर्दे पर नजर आएंगे नाना पाटेकर, इस फिल्म में निभाएंगे लीड रोल

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


पांच साल बाद फिर पर्दे पर नजर आएंगे नाना पाटेकर, इस फिल्म में निभाएंगे लीड रोल

साल 2022 में 'द कश्मीर फाइल्स' जैसी सुपरहिट फिल्म देने वाले डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है। उनकी फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' जल्द ही पर्दे पर आएगी। इस फिल्म की इस समय काफी चर्चा हो रही है। इस फिल्म में कौन-कौन से कलाकार नजर आएंगे इसको लेकर कई दिनों से चर्चा चल रही थी। फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' को लेकर एक नई जानकारी सामने आई है। अब फिल्म के कलाकारों के नाम सामने आए हैं। अब विवेक अग्निहोत्री ने ये भी साफ कर दिया है कि इस फिल्म में लीड किरदार कौन निभाएगा। विवेक अग्निहोत्री ने जब से 'द वैक्सीन वॉर' की घोषणा की है, तब से दर्शकों को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।

लखनऊ में हो रही फिल्म की शूटिंग
खबर आ रही है कि फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' में नाना पाटेकर नजर आएंगे। इस फिल्म में उनका किरदार बहुत अहम है। नाना पाटेकर ने लखनऊ में फिल्म की शूटिंग शुरू भी कर दी है। कुछ दिनों पहले विवेक अग्निहोत्री ने कहा था कि इस फिल्म में नाना पाटेकर काम करेंगे। फिल्म में नाना का होना उसकी सफलता की संभावना को बढ़ाता है, लेकिन एक बात हैरान कर रही है कि विवेक अग्निहोत्री और नाना पाटेकर एक साथ काम करने के लिए तैयार कैसे हो गए हैं।

अद्भुत एक्टर हैं नाना पाटेकर
नाना पाटेकर और विवेक अग्निहोत्री के स्वभाव के बारे में बात करें तो ये हर कोई जानता है कि नाना तुनकमिजाज हैं, तो विवेक का स्वभाव थोड़ा उग्र है। ऐसे में शूटिंग के दौरान एक्टर और डायरेक्टर के बीच कैसा सामंजस्य रहने वाला है, ये देखना दिलचस्प होगा। इसमें कोई दो राय नहीं है कि नाना पाटेकर एक अद्भुत एक्टर हैं, वो जिस तरह से अपने किरदारों उतर जाते हैं, वैसा बहुत कम कलाकार कर पाते हैं।

5 साल बद करेंगे हिन्दी पर्दे पर वापसी
आपको बता दें, नाना पाटेकर लगभग 5 साल बाद हिन्दी फिल्म के पर्दे पर दिखाई देंगे। वो आखिरी बार साल 2018 में फिल्म 'काला' में दिखाई दिए थे। इस फिल्म में उनके साथ रजनीकांत भी नजर आए थे। साल 2023 में उनको 3 फिल्मों में देखे जाने की उम्मीद है। 'द वैक्सीन वॉर' के अलावा उनको अनंत नारायण महादेवन की 'द कंफेशन' में भी देखा जाएगा। इसके अलावा उनको गुजराती फिल्म 'चल जीवन लाई' के मराठी रीमेक में देखा जाएगा।

सच्ची घटना पर बनाई जा रही ये फिल्म
वहीं बात करें, फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' की तो यह इसी साल 15 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म के नाम 'द वैक्सीन वॉर' से पता चल रहा है कि ये फिल्म कोरोना के खतरे के खिलाफ भारत के सफल टीकाकरण कार्यक्रम के बारे में है। रिपोर्ट्स के अनुसार, ये फिल्म सच्ची घटना पर बनाई जा रही है। 'द वैक्सीन वॉर' उन लोगों की कहानी है, जिन्होंने दुनिया में सबसे प्रभावी टीका विकसित करने के लिए दो साल से अधिक समय तक दिन और रात मेहनत किया है। इस फिल्म में नाना पाटेकर के अलावा पल्लवी जोशी, दिव्या सेठ और गोपाल सिंह जैसे सितारे भी अहम भूमिका में हैं।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: