Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Urfi Javed dress- दुबई में मुसीबत में फंसी उर्फी जावेद, इस मामले को लेकर शुरू हुई पूछताछ

Urfi Javed dress- दुबई में मुसीबत में फंसी उर्फी जावेद, इस मामले को लेकर शुरू हुई पूछताछ

<-- ADVERTISEMENT -->




urfi javed dress

Urfi Javed dress- टीवी शो से लेकर ओटीटी बिग बॉस (OTT Bigg Boss) से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस हर दिन नए-नए डिजाइन के कपड़े पहने लोगों को चौंका देती हैं। इतना ही नहीं अपने अतरंगी फैशन और कपड़ों के अंदाज को लेकर सोशस मीडिया पर काफी ट्रोल भी होती रहती हैं, लेकिन अब अदाकारा इसके चलते फंसती नजर आ रही हैं।

उर्फी का ये फैशन दुबई सरकार को पसंद नहीं आ रहा है। हाल में उर्फी अपने एक प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए दुबई गई हुई थीं। अब खबर आ रही है कि वो मुसीबतों में फंस गई हैं।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि जब उर्फी अपने डिजाइनर कपड़ों में शूट कराने बाहर निकलीं तो उन्हें इसकी परमिशन नहीं मिली।

वहीं एक मामले में उर्फी जावेद ने इंडस्ट्री की कई बड़ी अभिनेत्रियों को भी पीछे छोड़ दिया है। बताया जा रहा है कि इन दिनों उर्फी जावेद गुगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली एशियाई सेलिब्रिटी बन चुकी हैं।

इस साल उन्हें एशियाई एक्ट्रेस में सबसे ज्यादा बार सर्च किया गया। इतना ही नहीं इस मामले में सारा अली खान (Sara Ali Khan), दिशा पटानी (Disha Patani) समेत तमाम एक्ट्रेसेस को पीछे छोड़ दिया है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Urfi Javed

Post A Comment:

0 comments: