पैपराजी को देखते ही मां करीना से ऐसे अजीबो-गरीब सवाल पूछते हैं तैमूर, आपको सुनकर आ जाएगी हंसी - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पैपराजी को देखते ही मां करीना से ऐसे अजीबो-गरीब सवाल पूछते हैं तैमूर, आपको सुनकर आ जाएगी हंसी


<-- ADVERTISEMENT -->



इन दिनों करीना कपूर खान फिल्म लाल सिंह चड्ढा के प्रोमोशन में जोरो से जुटी हुई हैं। इस दौरान एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान करीना ने तैमूर से जुड़ी बात का खुलासा किया है। इंटरव्यू में करीना कपूर ने बताया कि तैमूर उनसे पूछते हैं कि पैपराजी उनकी तस्वीरें क्यों क्लिक करते हैं।

उन्होंने बताया कि ‘आज मेरा बेटा तैमूर भी मुझसे पूछता है, 'वे मेरी फोटोज क्यों ले रहे हैं? आप लोग फेमस हैं और मैं नहीं'। वह यह समझता है। और मुझे नहीं पता कि लोग क्यों नहीं समझते। तैमूर ने कहा, 'मैं फेमस नहीं हूं' और मैंने कहा 'हां, तुम नहीं हो। आपको लंबा रास्ता तय करना है। तुम अभी बच्चे हो।' और लोगों को यह पता होना चाहिए।’

करीना ने एक बार खुलासा किया था कि उनके पति सैफ अली खान को भी पैपराजी के क्लिक किए जाने में इतना मज़ा नहीं आता है। उन्होंने अपने बच्चों को 'पपाराज़ी की खुशी' भी कहा है। उन्हें लगता है कि वे उन्हें क्लिक करके ही खुश हो लेते हैं।

 taimur ali khan

करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो 11 अगस्त को उनकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज हो रही है जिसमें वो आमिर खान के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म में आमिर खान (Aamir Khan, एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के साथ साउथ एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) भी नजर आने वाले हैं। । खास बात ये है कि चैतन्य इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। ये फिल्म साल 1994 में रिलीज हुई हॉलीवुड मूवी ‘फॉरेस्ट गंप’ की रीमेक है।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: