अब नेटिज़न्स के निशाने पर आई Akshay Kumar की फिल्म, सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #BoycottRakshaBandhanMovie - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अब नेटिज़न्स के निशाने पर आई Akshay Kumar की फिल्म, सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #BoycottRakshaBandhanMovie


<-- ADVERTISEMENT -->



रिलीज के एक हफ्ते पहले अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'रक्षाबंधन' को ट्विटर पर नेटिजन्स का गुस्सा झेलना पड़ रहा है, लेकिन इसक पीछे की वजह कोई एक्टर नहीं बल्कि फिल्म 'रक्षा बंधन' की राइटर कनिका ढिल्लन (Kanika Dhillon) हैं। नेटिज़न्स #BoycottRakshaBandhanMovie (बायकॉट रक्षा बंधन मूवी) ट्रेंड कर रहे हैं।

जी हां यूजर्स ने कनिका ढिल्लन के पुराने ट्वीट्स के स्क्रीनशॉट को शेयर कर कर कहा है कि ये हिंदू संस्कृति के खिलाफ है। यूजर्स ने कनिका ढिल्लने के उन ट्वीट के बारे में बात की है, जिनमें उन्होंने सीएए, गोवंश, गौमूत्र, हिंदुत्व को लेकर बात की थी। कुछ नेटिजन्स ने यह भी दावा किया कि कनिका ने बार-बार हिंदू मान्यताओं और धार्मिक भावनाओं पर हमला किया है, इसलिए उनकी फिल्म का बहिष्कार किया जाना चाहिए।

उनके इन ट्वीट्स को ध्यान में रखकर यूजर्स फिल्म को ना देखने की अपील कर रहे हैं। वहीं, यूजर्स ने कनिका ढिल्लन के साथ ही अक्षय कुमार के ट्वीट का भी जिक्र किया है। अक्षय कुमार के ट्वीट में शिवलिंग पर दूध चढ़ाने को बर्बादी बताया गया है।

एक यूजर ने लिखा, इस रक्षाबंधन अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म "रक्षा बंधन" पर पैसे बर्बाद करने के बजाय कुछ गरीब भाई और बहन को खिलाते हैं। वहीं अन्य यूजर ने लिखा, आइए बॉलीवुड फिल्में देखने के लिए बजाए पैसों को दान करके रक्षा बंधन का जश्न मनाएं।'

अक्षय कुमार की ये फिल्म 'रक्षाबंधन' भाई-बहनों के प्यार और रिश्तों पर आधारित है, जो अगले महीने 'रक्षाबंधन' के त्योहार पर 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अक्षय के साथ भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) भी नजर आएंगी।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: