Bear Grylls के शो 'Man vs Wild' में सरवाइव करते नजर आएंगे Priyanka Chopra और Virat Kohli? - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Bear Grylls के शो 'Man vs Wild' में सरवाइव करते नजर आएंगे Priyanka Chopra और Virat Kohli?


<-- ADVERTISEMENT -->



बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) के सरवाइवर शो 'मैन वर्सेस वाइड' (Man vs Wild) से आप सभी भली-भांती परिचित होंगे। शो में बेयर ग्रिल्स दर्शकों को बताते हैं कि जंगलों, बीहड़ों और समंदर में अगर कोई फंस जाए तो वो कैसे सरवाइव कर सकता है। उनके इस शो को काफी पसंद किया जाता है। इतना ही नहीं शो में बेयर ग्रिल्स कुछ भी खा लेते हैं, जिसके चलते बच्चा-बच्चा उनको जानता है। उनके इस शो में अब तक भारत की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) से लेकर एक्टर्स रजनीकांत, अजय देवगन, अक्षय कुमार और रणवीर सिंह हिस्सा ले चुके हैं, जिन्होंने ग्रिल्स से सरवाइव के गुण सिखे।

वहीं खबर आ रही है कि ग्रिल्स ये सरवाइव के गुण सिखने के लिए अब शो में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और विराट कोहली (Virat Kohli) साथ आ सकते हैं। सामने आ रही खबरों की माने तो बेयर ग्रिल्स चाहते हैं कि वो भारत की किसी फीमेल स्टार के साथ सरवाइव के मिशन पर जाएं, जिसके लिए उन्होंने एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को चुना है। जी हां, ग्रिल्स चाहते हैं कि इस बार शो में वो उनके साथ एडवेंचर के सफर पर निकलें। इस बारे में बात करते हुए बेयर ने कहा कि 'प्रियंका और निक की लव स्टोरी को लेकर लोगों में काफी दिलचस्पी है'।

यह भी पढ़ें: 'क्योंकि मुझे ये करना पसंद है', लगातार ट्रोल हो रहीं Sushmita Sen ने दिया ट्रोलर्स को करारा 'जवाब'


बेयर ने बात करते हुए आगे कहा कि 'उनके साथ काम करते हुए सबसे बड़ी सीख ये रही कि हम सभी एक साथ बहुत कुछ कर सकते हैं, जब हम जंगल में कंधे से कंधा मिलाकर खड़े होते हैं तो हम किसी भी बाधा को दूर कर सकते हैं'। बता दें कि बेयर ने अभी तक किसी भी फीमेल स्टार के साथ शो में काम नहीं किया। इसके लिए बियर कहते हैं कि 'जल्दी ही ऐसा होगा'। साथ ही बेयर ने भारतीय क्रिकेटर के बारे में बात करते हुए कहा कि 'विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ भी एडवेंचर यात्रा करना चाहते हैं, जो कमाल के होंगे। वो दिल से शेर हैं'।

यह भी पढ़ें: 'कश्मीरी सिंगर' पर बनी रही फिल्म में नजर आएंगी Kangana Ranaut, इस डायरेक्टर के साथ करेंगी काम



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: