'प्लीज मेरी फिल्म का बहिष्कार...', 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर Aamir Khan ने लोगों से की अपील; छलका दर्द - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'प्लीज मेरी फिल्म का बहिष्कार...', 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर Aamir Khan ने लोगों से की अपील; छलका दर्द


<-- ADVERTISEMENT -->



आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) की प्रमोशन में काफी बिजी चल रहे हैं। इस फिल्म में आमिर के साथ एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के साथ साउथ एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) भी नजर आने वाले हैं। खास बात ये है कि चैतन्य इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। ये फिल्म साल 1994 में रिलीज हुई हॉलीवुड मूवी ‘फॉरेस्ट गंप’ की रीमेक है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसको दर्शकों के मिक्स रिव्यू मिले थे। वहीं उनकी ये फिल्म इसी महीने 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं।

इसी को लेकर आमिर लगातार लोगों से अपील कर रहे हैं। फिलहाल, आमिर इस फिल्म के रिलीज से खुश होने के साथ-साथ काफी परेशान भी नजर आ रहे हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर लगातार बॉलीवुड फिल्मों के बायकॉट किए जाने की बात की जा रही है। इसके साथ ही कई फिल्में रिलीज भी हुई जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं चल पाईं। ऐसे में आमिर खान को भी अपनी फिल्म के लिए ऐसा ही होने का डर सता रहा है।

आमिर लगातार प्रमोशन के दौरान लोगों से फिल्म को देखने की अपील कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने अपील करते हुए यहां तक कहा दिया कि 'प्लीज मेरी फिल्म का बहिष्कार न करें'। आमिर ट्विटर पर ‘लाल सिंह चड्ढा’ के खिलाफ लोग के गुस्से से परेशान नजर आ रहे हैं। इस मुद्दे पर प्रमोशन के दौरान बात करते हुए आमिर ने कहा कि ‘प्लीज मेरी फिल्म का बहिष्कार न करें’।

यह भी पढ़ें: Bear Grylls के शो 'Man vs Wild' में सरवाइव करते नजर आएंगे Priyanka Chopra और Virat Kohli?


आमिर ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा कि ‘उनकी फिल्मों के बहिष्कार से उन्हें दुख होता है’। उन्होंने कहा कि ‘सबसे ज्यादा दुख तब होता है, जब लोगों को लगता है कि उन्हें भारत से प्यार नहीं है, लेकिन ये सच नहीं है’। आमिर खान ने आगे कहा कि ‘ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि कुछ लोग मेरे बारे में ऐसा महसूस करते हैं। ऐसी बात नहीं है, प्लीज मेरी फिल्म का बहिष्कार न करें। कृपया मेरी फिल्म देखें’।

दरअसल, लोग आमिर खान के पुराने बयान को लेकर उनसे नाराज नजर आ रहे हैं, जिसमें उन्होंने ‘भारत की बढ़ती असहिष्णुता’ पर अपना बयान दिया था। बता दें कि आमिर खान की इस फिल्म को टक्कर देने के लिए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ भी उसी दिन रिलीज होने वाली है। वहीं आमिर के फैंस उनकी इस फिल्म के लिए वेट कर रहे हैं और अक्षय कुमार के फैंस भी वेट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 'क्योंकि मुझे ये करना पसंद है', लगातार ट्रोल हो रहीं Sushmita Sen ने दिया ट्रोलर्स को करारा 'जवाब'



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: