Hrithik Roshan की नीली आंखों की दीवानी हो गई थीं लाखों लड़कियां, एक्टर ने ठुकराए 30 हज़ार प्रपोजल - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Hrithik Roshan की नीली आंखों की दीवानी हो गई थीं लाखों लड़कियां, एक्टर ने ठुकराए 30 हज़ार प्रपोजल

Hrithik Roshan की नीली आंखों की दीवानी हो गई थीं लाखों लड़कियां, एक्टर ने ठुकराए 30 हज़ार प्रपोजल

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


Hrithik Roshan की नीली आंखों की दीवानी हो गई थीं लाखों लड़कियां

नई दिल्ली। फिल्म कहो ना प्यार से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री मारने वाले ऋतिक रोशन ( Hrithik roshan ) आज सुपरस्टार बन चुके हैं। उन्होंने 21 साल पहले अपना डेब्यू किया किया था। उनकी लाइफ की पहली ही फिल्म ने उन्हें रातों रात सातवें आसमान पर पहुंचा दिया था। यही नहीं ऋतिक अपनी एक ही फिल्म से सैकड़ों लड़कियों के ड्रीम बॉय भी बन गए थे। ऋतिक के लिए लड़कियों में दीवानगी एक अलग ही स्तर पर देखी जाती थी। 14 जनवरी को ऋतिक और अमीषा पटेल ( Ameesha Patel ) की फिल्म 'कहो ना प्यार' ( Kaho Naa Pyaar ) को पूरे 21 साल हो गए हैं। ऐसे में कई किस्से आज भी ऐसे है। जिनकी खूब चर्चा होती है।

Kaho Naa Pyaar Hai

दरअसल, बॉलीवुड फिल्म 'कहो ना प्यार' के पूरे 21 साल पूरे हो चुके हैं। यह फिल्म उस वक्त की उन फिल्मों में से एक थी। जिसकी कहानी, किरदार, और गाने भी लोगों को खूब पसंद आए थे। यहां तक कि आज भी इस फिल्म के गाने युवाओं की पहली पसंद है। फिल्म में अभिनेता ऋतिक रोशन डबल रोल निभाते हुए नज़र आए थे। उनकी नीली आंखों और शानदार बॉडी ने जहां लड़को को फिटनेस की नई परिभाषा सिखाई तो वहीं लड़कियों की धड़कन पर सभी को ऋतिक सुनाई देना लगा।

Hrithik Roshan

कहा जाता है कि इस फिल्म के बाद ऋतिक लड़कियों के बीच कदर फेमस हो गए थे कि उन्हें 30 हज़ार शादीके प्रपोजल मिले थे। लड़कियों के बीच ऐसी दीवानगी देख खुद ऋतिक भी काफी हैरान थे। लेकिन वह पहले ही अपना दिल सुजैन खान ( Sussanne Khan ) को दे चुके थे। जिसकी वजह से सैकड़ों लड़कियों का दिल पहले ही टूट चुका था।

Ameesha Patel

वैसे आपको बता दें ऋतिक के साथ-साथ एक्ट्रेस अमीषा पटेल ( Ameesha Patel ) को भी इस फिल्म से काफी फेम मिला था। लेकिन उनका एक्टिंग करियर ज्यादा लंबा चल नहीं पाया। वह फिल्म 'गदर' ( Gadar ) में नज़र आई थीं। फिल्म में उनकी एक्टिंग ने फिर से लोगों का दिल जीत लिया था। इस फिल्म में एक और खास बात यह भी थी कि ऋतिक की मां आशा भी फिल्म में नज़र आई थीं। जी हां, वह फिल्म में ऋतिक के दूसरे किरदार की मां का रोल निभाते हुए नज़र आए थीं।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: