कहो ना प्यार है को हुए 21 साल, फिल्म आते ही ऋतिक को मिले थे 30 हजार मैरिज प्रपोजल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कहो ना प्यार है को हुए 21 साल, फिल्म आते ही ऋतिक को मिले थे 30 हजार मैरिज प्रपोजल


<-- ADVERTISEMENT -->



बालीवुड अभिनेता रितिक रोशन की फिल्म कहो ना प्यार है को 14 जनवरी को 21 साल हो गए हैं। इसी फिल्म से अभिनेता ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था और इस फिल्म ने ऐसा तहलका मचाया की एक और जहां हजारों लड़कियां ऋतिक को अपना दिल दे बैठी थी, वही इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड अपने नाम किए।

आपको बता दें कि फिल्म कहो ना प्यार है अपनी सफलता का 21 वां साल मना रही है। इस फिल्म के माध्यम से रितिक रोशन ने बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ मुख्य किरदार में अमीषा पटेल थी। इन दोनों की जोड़ी दर्शकों को जमकर पसंद आई थी। इस फिल्म में रितिक रोशन के डांस और उनकी अदाओं ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। हालात यह थे कि फिल्म रिलीज होने के बाद रितिक रोशन को करीब 30 हजार लड़कियों के मैरिज प्रपोजल आए थे।

जानकारी के अनुसार फिल्म के डायरेक्टर राकेश रोशन यूं तो सालों से काम कर रहे थे, लेकिन उनको अपने कैरियर का पहला फिल्मफेयर अवार्ड भी इसी फिल्म के लिए मिला था। वहीं इस फिल्म ने करीब 102 अवार्ड अपने नाम किए हैं। फिल्म का टाइटल सॉन्ग कहो ना प्यार है आज भी लोगों को पसंद आता है। रितिक रोशन बॉलीवुड के ऐसे इकलौते कलाकार हैं। जिन्हें फिल्म फेयर का बेस्ट एक्टर और बेस्ट डेब्यू मेल दोनों अवार्ड एक साथ मिले हैं।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: