तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ ने 9 दिन में कमाए इतने करोड़, कहानी असरदार लेकिन कलेक्शन बेकार - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ ने 9 दिन में कमाए इतने करोड़, कहानी असरदार लेकिन कलेक्शन बेकार

तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ ने 9 दिन में कमाए इतने करोड़, कहानी असरदार लेकिन कलेक्शन बेकार

<-- ADVERTISEMENT -->



तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक प्रदर्शन कर रही है. पहले हफ्ते में फिल्म ने अच्छा कारोबार किया. लेकिन दूसरे हफ्ते में फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही है. क्रिटिक्स से फिल्म को काफी अच्छी रेटिंग मिली. दर्शक भी फिल्म की कहानी को पसंद कर रहे हैं.


फिल्म ने शनिवार को बेहतरीन कलेक्शन किया. शनिवार को फिल्म की कमाई में थोड़ा उछाल आया. फिल्म ने शनिवार को 1.65 करोड़ की कमाई की. फिल्म ने कुल मिलाकर 9 दिनों में 23.50 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्म की कमाई के पीछे कहीं ना कहीं इसका कम स्क्रीन पर रिलीज होना भी जिम्मेदार है.


इस फिल्म को टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 3 से भी कड़ी टक्कर मिल रही .है ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने कुछ समय पहले संकेत दिए थे कि कोरोना वायरस की वजह से फिल्म की कमाई पर असर पड़ेगा. इसी वजह से फिल्म उस हिसाब से कमाई नहीं कर पा रही है, जिसकी उम्मीद की जा रही थी.


टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 3 के ओपनिंग डे पर 25 करोड़ के कारोबार की उम्मीद जताई गई थी. लेकिन फिल्म केवल 17.50 करोड़ ही कमा सकी. बता दें कि जल्दी ही फिल्म अंग्रेजी मीडियम भी सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जिसमें इरफान खान और करीना कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: