Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

13 सालों में पूरी तरह से बदल गए हैं तारे जमीन पर के ईशान, फिल्मों से दूर करते हैं यह काम


<-- ADVERTISEMENT -->


साल 2007 में फिल्म तारे जमीन पर रिलीज हुई थी जिसमें आमिर खान मुख्य भूमिका में थे. इस फिल्म में दर्शील सफारी ने बतौर बाल कलाकार बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्होंने ईशान की भूमिका निभाई थी, जो डिस्लेक्सिया बीमारी से पीड़ित होता है. दर्शील सफारी का आज जन्मदिन है और वह 23 साल के हो चुके हैं.

darsheel-safary

बता दें कि फिल्म तारे जमीन पर के लिए 100 बच्चों का ऑडिशन लिया गया था, जिसके बाद दर्शील सफारी को चुना गया था. दर्शील सफारी अब काफी बड़े हो गए हैं और वह मुख्य अभिनेता के रोल के लिए तैयार हो चुके हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं.

darsheel-safary

दर्शील सफारी अब काफी हैंडसम और स्मार्ट लगते हैं. उनकी कद काठी बहुत बदल गई है. दर्शील सफारी फिल्म तारे जमीन पर के बाद फिल्म बम बम भोले में नजर आए थे. उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई थी. इसके अलावा वह छोटे पर्दे के रियलिटी शो झलक दिखला जा में भी नजर आए थे.

darsheel-safary

दर्शील सफारी पढ़ाई खत्म करने के बाद अभिनय की दुनिया से जुड़ गए हैं. उन्होंने 2015 में थिएटर करना शुरू किया और उन्होंने कैन आई हेल्प यू नाम के प्ले में भी हिस्सा लिया था. इसके अलावा वह कई विज्ञापनों में भी काम कर चुके हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: