अनिल कपूर का बड़ा बयान, बोले- मुझे भगवान ने अच्छा चेहरा नहीं दिया, मैंने मेहनत से खुद को बनाया - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अनिल कपूर का बड़ा बयान, बोले- मुझे भगवान ने अच्छा चेहरा नहीं दिया, मैंने मेहनत से खुद को बनाया

अनिल कपूर का बड़ा बयान, बोले- मुझे भगवान ने अच्छा चेहरा नहीं दिया, मैंने मेहनत से खुद को बनाया

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अनिल कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मलंग को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. यह फिल्म 7 फरवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही है. इस फिल्म में अनिल कपूर के अलावा दिशा पटानी, आदित्य रॉय कपूर और कुणाल खेमू भी मुख्य भूमिका में है.

anil kapoor

अनिल कपूर ने हाल ही में एक बड़ा बयान दिया जिसकी वजह से वह सुर्खियां बटोर रहे हैं. अनिल कपूर ने कहा कि मुझे शुरुआती करियर में ही यह पता चल गया था कि दूसरों की तरह उन्हें उनके लुक की वजह से फिल्मों में काम नहीं मिलेगा. इसी वजह से उन्होंने अपनी कला पर मेहनत करने का निर्णय किया.

anil kapoor

अनिल कपूर ने 80 के दशक में अपना करियर शुरू किया था. लोग आज उनकी फुर्ती और लुक की तारीफ करते हुए नहीं थकते हैं. लेकिन शुरुआती करियर में ऐसा बिल्कुल भी नहीं था.

anil kapoor

अनिल कपूर ने बताया कि शुरुआती करियर में लोग मुझसे कहते थे कि तुम्हें ज्यादा काम करने की जरूरत नहीं है. लेकिन मुझे मजा आता था. मैं किसी की बात पर ध्यान नहीं देता था कि लोग क्या कहते हैं. मुझे यही लगता था कि भगवान ने मुझे अच्छा चेहरा, शरीर या व्यक्तित्व नहीं दिया है. इसीलिए मुझे मेहनत करके ही काम मिलेगा. मैं लगातार मेहनत करता रहा.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Anil Kapoor

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: