Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस अभिनेता के पिता ने गोली मारकर खत्म कर दिया अपने पूरे परिवार को, जाने क्यों

इस अभिनेता के पिता ने गोली मारकर खत्म कर दिया अपने पूरे परिवार को, जाने क्यों

<-- ADVERTISEMENT -->





बॉलीवुड अभिनेता कमल सदाना के बारे में शायद आप लोग जानते नहीं होंगे. कमल सदाना ने बॉलीवुड की बहुत कम फिल्मों में काम किया. उन्होंने काजोल के साथ बतौर अभिनेता पहली फिल्म की थी. कमल सदाना की जिंदगी काफी मुश्किलों से भरी रहीं. उनकी जिंदगी में एक ऐसा हादसा हुआ जिससे सब कुछ बदल गया. गोलियों की आवाज आती है और एक झटके में उनका पूरा परिवार खत्म हो गया.


कमल सदाना के पिता का नाम ब्रिज सदाना है जिन्होंने 60-70 के दशक में कई फिल्मों का निर्माण किया. कमल सदाना के पिता एक निर्देशक थे. कमल सदाना की मां अभिनेत्री थी और उनकी बहन का नाम नम्रता था. ब्रिज सदाना वैसे तो बहुत खुशमिजाज इंसान थे. लेकिन शराब के नशे में वह अपने ऊपर काबू नहीं रख पाते थे. शराब की वजह से कमल सदाना के माता-पिता के बीच अक्सर झगड़े होते थे.


शराब के नशे में ब्रिज सदाना किसी की नहीं सुनते थे. एक दिन ब्रिज सदाना ने शराब पी ली और उनका उनकी पत्नी के साथ झगड़ा हुआ. दोनों के बीच बात बहुत बढ़ गई और उसके बाद ब्रिज सदाना ने अपनी पत्नी को गोली मार दी. इसके बाद उन्होंने अपनी बेटी को भी गोली मार दी और फिर खुद को भी मार लिया. उस समय कमल सदाना घर पर ही थे. उन्होंने यह सब कुछ अपनी आंखों से देखा था.


उनका परिवार एक ही झटके में खत्म हो गया. इस तरह कमल सदाना ने अपने पूरे परिवार को खो दिया है. अब वह बिल्कुल अकेले हो गए जिसका उनके दिमाग पर बहुत बुरा असर पड़ा और फिर उन्हें ट्रीटमेंट लेना पड़ा. कमल सदाना ने बाद में शादी कर ली. उनके अब दो बच्चे हैं. वह अब अपने बच्चों के साथ खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: