Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बादशाह के गाने पर लड़की ने किया कमरतोड़ डांस, देखें बेहतरीन डांस वीडियो

Viral dance video- बादशाह के गाने पर लड़की ने किया कमरतोड़ डांस, देखें बेहतरीन डांस वीडियो

<-- ADVERTISEMENT -->




Viral dance video- बादशाह के गाने पर लड़की ने किया कमरतोड़ डांस, देखें बेहतरीन डांस वीडियो

Viral dance video-

रील्स और शॉर्ट वीडियो का दौर चल चुका है। इंटरनेट पर इस दौर में आपको एक से बढ़कर एक डांस वीडियो देखने को मिलेंगे। जिस तरह से समय बदलता जा रहा है वैसे ही लोगों ने अपने टैलेंट को लेकर ज्यादा जागरूक भी हो गए है। ऐसे में इंटरनेट सबका एक अच्छा सहयोगी बन चुका है, जो उनके गुणों को लोगों तक पहुंचाने का काम करता है। लड़कियां भी अपने डांस लोगों तक पहुंचाने में जरा सा भी नहीं हिचकिचाती है। आप देखेंगे ज्यादा से ज्यादा डांस वीडियो लड़की के होते हैं, जो अपने जबरदस्त अंदाज से लोगों को दीवाना बना देती है। हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें रैपर बादशाह के गाने पर लड़की ने कमरतोड़ डांस किया है।

लड़की ने किया जबरदस्त डांस

वायरल वीडियो में आप देखेंगे बादशाह के गाने “गेटअप जवानी” काफी तेजी ट्रेंड कर रहा है। लाखों लोग इस गाने पर रील्स बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके हैं। इसी कड़ी में एक लड़की ने भी बादशाह के गाने पर अपने कमल के लटके झटके से यूजर्स की धड़कने बढ़ा दे रही है। लड़की की खूबसूरती और उसको देखकर हर कोई इसका दीवाना हो गया है। लड़की ने वाइट कलर का टॉप और ग्रीन कलर के ड्रेस में जिस तरह से अपनी हॉट अदाओं से कमरतोड़ डांस का जलवा दिखाया उसे लोग देखती रह जा रहे है।

देखिए वायरल वीडियो


सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे 10 लाख से ज्यादा बार देखा गया है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट @Kanakmishrax नाम की आईडी से शेयर किया गया है और लोग लड़की के हाॅर्ट डांस की तारीफ कर रहे है वैसे देखा जाए तो रैपर बादशाह का गाना काफी ट्रेंड कर रहता है। उनके गाने रिलीज होते ही लोग उसे फॉलो करने लगते हैं।




🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Dance

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: