सलमान से मिलने के लिए इस फैन ने बेचा घरबार, कहा - भाईजान से मिलने के बाद ही करूंगा शादी - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सलमान से मिलने के लिए इस फैन ने बेचा घरबार, कहा - भाईजान से मिलने के बाद ही करूंगा शादी

सलमान से मिलने के लिए इस फैन ने बेचा घरबार, कहा - भाईजान से मिलने के बाद ही करूंगा शादी

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


सलमान से मिलने के लिए इस फैन ने बेचा घरबार

फिल्मी सितारे अपने अभिनय और लुक्स के चलते फैंस के दिलों पर राज करते हैं। उनके प्रति कुछ फैंस की दीवानगी ऐसी होती है जिसे देखने के बाद लोग उन्हें जबरा फैन का नाम भी दे देते है। फैंस किसी भी हद तक गुजरकर स्टार्स के प्रति अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं। इसका उदाहरण समय-समय पर सामने आते रहा है। ऐसे जबरा फैंस के बीच सलमान खान के एक ऐसे फैन का नाम आया है जो उनकी एक फिल्म को सौ-सौ बार देखता है। यहीं नहीं उसने सलमान खान के लिए अपना घरबार तक बैच बेच दिया है। इसके अलावा 38 वर्षीय इस फैन ने अब तक शादी नहीं की है क्योंकि उसने अभी तक साक्षात सलमान खान के दर्शन नहीं किए हैं।

100-100 बार देखीं सलमान की फिल्में

आपने बॉलीवुड स्टार सलमान खान के कई फैन्स देखे सुने होंगे, लेकिन उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में रहने वाले यूसुफ जैसा दीवाना नहीं देखा होगा। इस फैन ने सलमान की कई फिल्में 100-100 बार देखी हैं। जिले के सिनेमाघरों से उन्हें कई अवॉर्ड भी उन्हें मिल चुके हैं। वहीं, अपनी शादी को लेकर यूसुफ का कहना है कि सलमान की जगह उनकी जिंदगी में कोई नहीं ले सकता।

सलमान के लिए मोहब्बत न हो कम, इसलिए नहीं की शादी

यूसुफ ने कहा, "मैं शादी इस लिए नहीं कर रहा क्योंकि कोई लड़की मेरे दिल में समा जाएगी और सलमान के लिए मेरी मोहब्बत कम हो जाएगी। सलमान से मिलने की हसरत पूरी हो जाए, उसके बाद ही शादी के बारे में सोचूंगा।" सलमान के लिए इस फैन की दीवानगी का आलम ये है वह भाईजान के लिए रोजाना डायरी लिखता है। इस डायरी में वह सलमान खान की फोटो के साथ अपनी दीवानगी इजहार करता है। इस फैन ने अपने हाथ पर टैटू भी बनवा रखा है, जिसमें उसने 'सलमान खान आई लव यू' लिखवा रखा है।

घरबार बेचकर खरीदा मुंबई का टिकट

यूसुफ पेशे से गाड़ियों को खरीदने-बेचने का काम करते हैं। यूसुफ पर सलमान खान से मिलने का ऐसा जुनून सवार है वह जिद्द पर अड़ा है कि घर तभी बसाएगा जब बॉलीवुड एक्टर सलमान खान से मुलाकात हो जाएगी। यूसुफ सलमान से मिलने के लिए इतने उतावले हैं कि उन्होंने घरबार के नाम पर जो कुछ भी है उसे बेच कर अब मुंबई का टिकट कटवा लिया है।

'जब तक हैं सलमान, तब तक हूं मैं' - यूसुफ

यूसुफ की माली हालत कुछ अच्छी नहीं है। यूसुफ ने बताया, "मैं 21 जनवरी को मुंबई जा रहा हूं। मैंने अपना सब कुछ बेच दिया है। इस समय मैं फुटपाथ पर आ चुका हूं। लेकिन तमन्ना पूरी करनी है। सलमान खान से मिलने की पूरी कोशिश करूंगा। इसके अलाना यूसुफ ने एक यह भी दावा किया है कि "जब तक सलमान हैं, तब तक ही मैं हूं। अगर उन्हें कभी कुछ हो गया तो मैं भी जिंदा नहीं रहूंगा।"



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: