Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पठान के ट्रेलर में कभी लगे 'जय हिंद' के नारे तो कभी हुई 'भारत माता की बात', बायकॉट ट्रेंड से बचने के लिए मेकर्स ने खेला दांव?

पठान के ट्रेलर में कभी लगे 'जय हिंद' के नारे तो कभी हुई 'भारत माता की बात', बायकॉट ट्रेंड से बचने के लिए मेकर्स ने खेला दांव?

<-- ADVERTISEMENT -->




भारत माता की बात

इतने दिनों से शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की जिस फिल्म पर बवाल चल रहा आखिरकार उसका ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म 'पठान' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और यह काफी धमाकेदार है। ट्रेलर में कापी कुछ देखने को मिल रहा है।

ट्रेलर के रिलीज होते ही ये मिनटों में वायरल हो गया और सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगा। ट्रेलर में शाहरुख का दमदार अवतार देखने लायक है। पावर पैक्ड एक्शन मोड में शाहरुख को देखकर फैंस किंग खान से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। उनका अवतार वाकई और फिल्मों से काफी अलग है।

दो मिनट 34 सेकेंड लंबे ट्रेलर की शुरुआत जॉन अब्राहम से होती है, जिनका पूरा चेहरा मास्क से ढका है। हालांकि उनकी एंट्री काफी धांसू लग रही है। ट्रेलर में फुल एक्शन मूड में नजर आ रहे हैं। वह एक गाड़ी को उड़ाते नजर आ रहे हैं। फिर वह मास्क उतारकर चेहरा दिखाते हैं।

ऐसे में कुछ यूजर्स का मनाना है कि बायकॉट ट्रेंड से बचने के लिए फिल्म के मेकर्स ने ट्रेलर में देशभक्ति का दांव खेला है तो वहीं कुछ ट्रेलर को धांसू गजब बता रहे हैं।

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन इब्राहिम की फिल्म पठान का ट्रेलर तीन भाषाओं में रिलीज किया गया है। जिसमें हिंदी के अलावा तेलुगू और तमिल शामिल हैं। फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है और ऐसे में फैंस काफी एक्साइटेड हैं


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: