हाथों में हाथ डाले पति सोहेल संग शरमाती नजर आईं हंसिका मोटवानी, बताया हनीमून का प्लान - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

हाथों में हाथ डाले पति सोहेल संग शरमाती नजर आईं हंसिका मोटवानी, बताया हनीमून का प्लान


<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


Hansika Motwani Honeymoon Secrets

Hansika Motwani Honeymoon Secrets: हंसिका और सोहेल की शादी 4 दिसंबर को 450 साल पुराने मुंडोता पैलेस और फोर्ट में करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों की मौजूदगी में हुई। शादी के बाद दोनों मुंबई पहुंचे, हंसिका और सोहेल ने दिल खोलकर एयरपोर्ट पर मौजूद पहले तो पैपराजी को खुशी-खुशी पोज दिए और फिर बताया अपना हनीमून सिक्रेट। एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए हंसिका और सोहेल एक-दूसरे का हाथ पकड़े नजर आएं, तो वहीं नई-नई दुल्हन बनीं हंसिका मोटवानी शरमाती हुईं नजर आईं।

 इन तस्वीरों में हंसिका के चेहरे पर न्यूलीमेरिड ब्राइड का ग्लो साफ दिख रहा है। गुलाबी कुर्ता सेट में एक्ट्रेस बेहद ही खूबसूरत लग रही है। मांग में सिंदूर, मंगलसूत्र और लाल और सफेद चूड़ियाँ पहनी हंसिका काफी हसीन दिख रही हैं। दूसरी ओर नए दुल्हे की बात करें तो सोहेल हल्के गुलाबी रंग के कुर्ते और सफेद पायजामा सेट में डैशिंग लग रहे हैं। नवविवाहित जोड़े ने वीकेंड पर जयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग की और अब वह जल्द ही हनीमून पर जाने वाले हैं।


हंसिका और सोहेल का हनीमून प्लान

वैसे तो शादी के बाद अक्सर हर कपल खुशी-खुशी हनीमून पर जाता है, लेकिन हंसिका के हनीमून को लेकर एक बड़ी बात सामने यह आ रही हैं कि वह अभी हनीमून पर नहीं जा पाएंगी। इसके पीछे की वजह खुद हंसिका हैं। हंसिका ने बताया कि शादी की वजह से उन्होंने अपने काम से काफी लंबा ब्रेक लिया था और शादी की वजह से वह इतना बिजी रहीं कि वह और सोहेल एक-साथ वक्त नहीं बीता पाए हैं। 

ऐसे में हंसिका ने यह डिसाइड किया है कि अब वो और सोहेल एकसाथ क्वालिटी टाइम स्पैंड करेंगे। सूत्रों की माने तो यह कपल दिसंबर के आखिरी में हनीमून के लिए जाने वाला है। हंसिका और सोहेल क्रिसमस और नया साल हनीमून के साथ मनाएंगे।

फोटो की शेयर

इससे पहले आज हंसिका मोटवानी ने अपनी शादी की ड्रीम तस्वीरें शेयर की थीं। तस्वीरों में, एक्ट्रेस लाल लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही है, जबकि सोहेल को कढ़ाई वाली शेरवानी में देखा जा सकता है। तस्वीरों को शेयर करते हुए हंसिका ने कैप्शन दिया 'अभी और हमेशा के लिए 4.12.2022'। पोस्ट करने के तुरंत बाद, कई फैंस और सेलिब्रिटिज के मैसेज की बाढ़ लग गई। 

एक्ट्रेस श्रिया रेड्डी ने लिखा 'अब तक की सबसे जादुई शादी! #nowandforever।' तो वहीं हॉट एंड ग्लैमरस ईशा गुप्ता ने लिखा, 'बधाई हो,' दिल के इमोटिकॉन्स के बाद। इसके साथ ही मंदिरा बेदी ने लिखा, 'आप दोनों को बधाई।' कपल्स के पास लगातार बधाई और मैसेज आ रहे हैं।

हंसिका मोटवानी ने अपने लंबे समय के प्रेमी सोहेल खतुरिया से शादी कर ली है, जोकि मुंबई के एक बिजनेस मैन हैं। सोहेल ने नवंबर 2022 की शुरुआत में पेरिस में एफिल टॉवर के सामने हंसिका को शादी के लिए प्रपोज किया था। 

हंसिका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उस पल की बेहद ही लाजवाब तस्वीरें शेयर की थी और इसे कैप्शन दिया था 'अभी और हमेशा के लिए'। वर्कफ्रंट की बात करें तो हंसिका मोटवानी को टीवी शो शाका लाका बूम बूम और ऋतिक रोशन की फिल्म कोई मिल गया में बतौर चाइल्ड ऑर्टिस्ट के तौर पर फैंस ने खूब पसंद किया था। इसके बाद हंसिका ने कई टीवी सीरियल्स और फिल्मों में काम किया। फिलहाल, हंसिका अपनी शादी को एंजॉय कर रही हैं, अपने काम को पूरा करने के बाद वह अपने हनीमून की तैयारी में बिजी हो जाएंगी।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: