Aamir Khan की Laal Singh Chaddha को टीवी के दर्शकों का मिला प्यार, सोशल मीडिया पर करने लगी फिल्म ट्रेंड! - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Aamir Khan की Laal Singh Chaddha को टीवी के दर्शकों का मिला प्यार, सोशल मीडिया पर करने लगी फिल्म ट्रेंड!

Aamir Khan की Laal Singh Chaddha को टीवी के दर्शकों का मिला प्यार, सोशल मीडिया पर करने लगी फिल्म ट्रेंड!

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


Aamir Khan की Laal Singh Chaddha

नई दिल्ली: सुपरस्टार आमिर खान हमेशा अपने करियर के दौरान दर्शकों के लिए गुणवत्तापूर्ण कंटेंट लाने के लिए जाने जाते हैं। 2022 में भी आमिर खान ने उसे बरकरार रखने की कोशिश की लेकिन कामयाब नहीं हो गये। आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा सिनेमाघरों में रिलीज हुई लेकिन बहिष्कार का शिकार हो गयी। सिनेमाघर में फिल्म अच्छी कमाई नहीं कर सकी लेकिन ओटीटी और टीवी पर फिल्म को भरपूर प्यार मिला है। लाल सिंह चड्ढा जिसे अपने ओटीटी रिलीज और हाल ही में विश्व टेलीविजन रिलीज के बाद प्यार को दोगुना कर दिया है।

आमिर खान और करीना कपूर खान अभिनीत फिल्म का जादू फिर से जीवित हो गया क्योंकि पारिवारिक दर्शकों ने फिल्म को फिर से देखा और छोटे पर्दे पर भी इसका भरपूर आनंद लिया। सोशल मीडिया पर फिल्म को इस समय #RediscoveringLSC के साथ ट्रेंड किया जा रहा है! लाल सिंह चड्ढा को 'भारत की सर्वश्रेष्ठ निर्मित फिल्मों में से एक' के रूप में संदर्भित किया, दूसरों ने ओटीटी और टेलीविजन पर अपने घरों में आराम से देखने के दौरान फिल्म के सुखदायक और संतोषजनक प्रभाव की बात की।
 
'लाल सिंह चड्ढा' को भारतीय दर्शकों के बीच कई नए प्रशंसक भी मिले, जो सिनेमाघरों में इस फिल्म को देखने से चूक गए। आश्चर्य की बात नहीं है, क्योंकि आमिर खान हमेशा अपनी फिल्मों के साथ भावनाओं को गहराई से छूने में कामयाब रहे हैं, जो बड़े पैमाने पर दर्शकों के साथ जुड़ी हुई हैं। दिलचस्प बात यह है कि फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज होने पर दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली, क्योंकि दर्शकों ने इसे 'उत्कृष्ट कृति' और वास्तव में 'एक तरह का' कहा।


<-- ADVERTISEMENT -->

Aamir Khan

B'Town

bollywood

Post A Comment:

0 comments: