Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

“बाप रे! सब कुछ तो दिख ही गया अब क्या बचा?” उर्फी जावेद ने पहना ऐसा अतरंगी ड्रेस, दिखने लगा सब कुछ- हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

“बाप रे! सब कुछ तो दिख ही गया अब क्या बचा?” उर्फी जावेद ने पहना ऐसा अतरंगी ड्रेस, दिखने लगा सब कुछ- हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार.urvi javed fluntes.

<-- ADVERTISEMENT -->




“बाप रे! सब कुछ तो दिख ही गया अब क्या बचा?” उर्फी जावेद ने पहना ऐसा अतरंगी ड्रेस, दिखने लगा सब कुछ- हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

urvi javed fluntes her figer in bold dress

urvi javed fluntes her figer in bold dress

उर्फी जावेद ऐसी मशहूर एक्ट्रेस जो अपने फैशन सेंस के लिए अक्सर कम ही वक्त में सुर्खियां बटोरने में माहिर हैं। इन्हें पता है कि कैसे लाइमलाइट में बने रहना है और इसी लाइमलाइट में बने रहने के लिए वह अतरंगी ड्रेस से यूजर्स का दिल जीत भी है तो ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लेती हैं। उर्फी जावेद के फैशन सेंस से जुड़े कई वीडियो देखे जाते हैं। अक्सर इनके वीडियो सोशल मीडिया की दुनिया में बवाल मचा देते हैं। ऐसा ही एक बवाल मचा देने वाला वीडियो इन दिनों भी देखा जा रहा है। जिसमें उर्फी के फैशन सेंस ने लोगों के पसीने छुड़ा दिए हैं।


वायरल हो रहे वीडियो में उर्फी जावेद का आउटफिट देखकर आप भी पानी पानी हो जाएंगे। अब देख सकते हैं उर्फी की जावेद अपने इस नए ड्रेस में तहलका मचाई हुई है। जैसे ही वह अपनी कार से उतरती हैं तुरंत कैमरे की नजर उनकी तरफ बढ़ती है और फिर जब तक वह वहां पहुंचती हैं लोगों का ध्यान सिर्फ और सिर्फ उर्फी पर रहता है। दरअसल उन्होंने ऐसा फैशन सेंस दिखाया है कि जिसे देखने के बाद आप के भी पसीने छूट जाएंगे। आप देख सकते हैं बेहद ही अतरंगी सा ड्रेस पहने हुए वह ह्रदय जैसा स्टाइल में फैशन किया हुआ ड्रेस पहनी हुए हैं। उनके इस लुक में उनका बॉडी साफ़ साफ़ दिख जाता है।

उनके इस मैसेज को सभी अपने मोबाइल में रखना चाह रहे हैं। ऐसे में आप देख सकते हैं लोग फोटो वीडियो लेने में तो फिर मशगूल है और फिर जावेद भी अपने फैशन सेंस से ऐसे ही तड़का लगाई रहती है। इस लड़के में जो भी फंसा चला आया वह फंसा ही रह जाएगा और फिर जावेद का यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर शेयर किया गया है। वीडियो पर लगातार व्यूज बढ़ते जा रहे हैं तो लाइक आने के साथ ही लोगों की जबरदस्त कमेंट भी आ रहे हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Celebs fashion

Celebs Oops Moment

Urfi Javed

Post A Comment:

0 comments: