Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Urfi Javed ने कैसेट के रील की बनाई ड्रेस, यूजर्स बोले - 'एक बार सारे कपड़े...'

Urfi Javed ने कैसेट के रील की बनाई ड्रेस, यूजर्स बोले - 'एक बार सारे कपड़े...'

<-- ADVERTISEMENT -->




सोशल मीडिया संसेशन और 'बिग बॉस' से अपनी पहचान बनाने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर ही अपने अजीबो-गरीब अंदाज और फैशन सेंसे को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। उर्फी अपने कपड़े खूद ही डिजाइन करती हैं, जो बेहद अतरंगी होती होते हैं, जिनकों लेकर उर्फी को ट्रोलर्स का सामना भी करना पड़ता है। हाल में उर्फी ने एक बार फिर कुछ ऐसा ही कर दिया और खबरों पर छा गईं। हाल में उर्फी ने अपने सोशल मीडिया उकाउंट पर एक बोल्ड वीडियो साझा किया है, जिसमें वो कैसेट के रील की बनी ड्रेस में नजर आ रही हैं। वहीं उनके इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी खूब आलोचना भी हो रही है।

urfi_javed_1.jpg


यूजर्स उनके वीडियो पर कमेंट्स कर रहे हैं। उर्फी का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। साथ ही उनको खूब ट्रोल भी किया जा रहा है। इतना ही नहीं उर्फी ने वीडियो साझा करते हुए साथ में कैप्शन दिया कि ‘आप लोग कभी अंदाजा नहीं लगा सकते थे!!! पुरानी कैसेट की रीलों से बनाई ड्रेस! रीलों के लिए रीलों की पोशाक’। उनकी इस वीडियो पर भारी संख्या में कमेंट्स आ रहे हैं।

एक यूजर्स कमेंट कर लिखता है कि 'या अल्लहा! आपने तो सबको फेल कर दिया सारे फैशम डिजाइनर को आपसे पूछ कर कपड़े डिजाइन करने चाहिए'। वहीं एक और लिखता है कि 'ये फिर शुरू हो गई'। एक और यूजर लिखता है 'इतना दिमाग कहा से आता है इनके पास'। इसके अलावा एक यूजर लिखता है कि 'झल्ली लड़की! शर्म नहीं आती तुझे'।

urfi_javed_2.jpg


बता दें कि उर्फी जावेद अपने कपड़ों के साथ-साथ अपने बेबाक बयानों को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। उन्होंने कई बार मीडिया में ऐसे बयान दिए हैं, जो खुद उनके लिए जी का जंजाल बन गए। साथ ही एक्ट्रेस को कई बार जान से मारने की धमकी भी मिल चुकी हैं, जिसकी जानकारी एक्ट्रेस खुद कई बार सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ साझा की है।

इतना ही नहीं एक्ट्रेस की मिलियन्स में फैन फॉलोइंग है। जहां कुछ लोग उनको ट्रोल करते हैं, तो बेहद से लोग उनको पसंद भी करते हैं। उर्फी को ट्रौल करने वालों से भी कोई खास फर्क नहीं पड़ता है, जिसका वो मुंह तोड़ जवाब भी देती रहती हैं। हाल में एक्ट्रेस पर इसी बोल्डनेस की वजह से केस भी हुआ था, लेकिन उनको इससे भी कोई खास फर्क नहीं पड़ा।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Urfi Javed

Post A Comment:

0 comments: