Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रेड कलर की ओपेन साड़ी में उर्फी जावेद ने फिर दिखाया हॉट रूप लेकिन पल्लू गिरते ही हुआ कांड, दिखा सब

रेड कलर की ओपेन साड़ी में उर्फी जावेद ने फिर दिखाया हॉट रूप लेकिन पल्लू गिरते ही हुआ कांड, दिखा सब. urfi javed in red open sari

<-- ADVERTISEMENT -->




रेड कलर की ओपेन साड़ी में उर्फी जावेद ने फिर दिखाया हॉट रूप लेकिन पल्लू गिरते ही हुआ कांड, दिखा सब


Urfi Javed in red open sari

बॉलीवुड की गली हो या सोशल मीडिया की दुनिया हर जगह उर्फी जावेद की चर्चा सुर्खियां बटोर लेती हैं। दरअसल उर्फी जावेद अपने एक ही झलक में ऐसा लोगों को प्रभावित करती हैं कि लोग उनके वीडियोज और फोटो बार-बार देखने पर मजबूर हो जाते हैं। उनकी अदाएं उनका फैशन सेंस लोगों को हैरान कर देता है। कब कौन सा नया फैशन बुला दें। यह अंदाजा लगा पाना बड़ा मुश्किल है। दरअसल वह किसी को फॉलो नहीं करती है बल्कि खुद के ही फैशन के अकॉर्डिंग कपड़े पहनती हैं। कुछ तो ड्रेस ऐसे भी होते हैं जिन्हें वह खुद ही डिजाइन करती हैं। कुछ ऐसे भी लोग हैं जो उन्हें ट्रोल करने में कोई कमी नहीं छोड़ते हैं। एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनके फैंस ने चाहने वालों के तो दिल को धड़काया है लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स के पसीने छुड़ा दिए हैं।


वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं और फिर जावेद ने रेड कलर की ड्रेस पहनी है इस ड्रेस में वह बेहद ही हॉट लग रही हैं। उनका यह ड्रेस बेहद ही से*क्सी है। जिसमें उनकी कर्वी फिगर साफ नजर आ रही है और उनका फैशन सेंस ऐसा ही होता है। जो एक ही बार में नजरों को ऐसे टिका देता है कि वहां से हटने का नाम ही नहीं देती हैं।उसी का यह रेड फैशन लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

सोशल मीडिया पर उसी का यह फैशन सेंस जोरों शोरों से देखा जा रहा है। उनके सामने मीडिया वाले उनसे हजारों सवाल पूछते हैं। वह पूछे सवालों को जवाब दे पाते हैं और आगे बढ़ती हैं। आप देखेंगे फिर भी मीडिया वालों को उससे से राहत नहीं हो रहा है। दरअसल उसी के बारे में ज्यादा से ज्यादा लोग ज्यादा पसंद करते हैं लेकिन इनका ऐसा फैशन सेंस होता है कि लोग देखते रह जाते हैं। उसी का यह कमाल का ड्रेस और इस पर फोटो शूट का वीडियो यूट्यूब अकाउंट @Ooops Bollywood पर शेयर किया गया है। जिसे ज्यादा से ज्यादा 20 मिलने के साथ लोगों की प्रतिक्रिया आ रही है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Celebs fashion

Celebs Oops Moment

Urfi Javed

Post A Comment:

0 comments: