Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Salman Khan के साथ इस फिल्म में नजर आएंगे साउथ सुपरस्टार Ram Charan! निभाएंगे ये किरदार


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) जल्द ही बैक टू बैक कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं, जिनमें 'टाइगर 3', साउथ इंडस्ट्री में उनकी पहली डेब्यू फिल्म 'गॉड फादर' और 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) शामिल है। वहीं उनके फैंस भी उनकी फिल्मों की रिलीज को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। हाल में सलमान की साउथ फिल्म 'गॉड फादर' (God Father) का ट्रेलर लॉन्च हुआ है, जिसके दौरान सलमान ने इंटरव्यू में मीडिया से बात की। इतना ही नहीं इस दौरान उनकी अपनी एक अपकमिंग फिल्म में साउथ सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) के होने पर भी मुहर लगा दी है, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में सलमान खान इस बात को एक्सेप्ट करते नजर आ रहे हैं कि उनकी आने वाली फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में राम चरण कैमियो रोल में नजर आएंगे। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि दोनों साथ में फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में कर रहे हैं। इंटरव्यू के दौरान किसी ने सलमान से पूछा कि 'राम चरण आपके साथ आपकी आने वाली फिल्म में साथ नजर आएंगे आप इस बारे में क्या कहते हैं?'

इस सवाल जा जवाब देते हुए सलमान कहते हैं 'पहले ये बताओं आपको ये बात कैसे पता चली?'। इसके बाद सलमना आगे कहते हैं कि 'सच्ची कहानी..., तो हम हैदराबाद में शूट कर रहे थे और वैंकी (वेंकटेश डग्गुबाती) के साथ शूट कर रहे थे, तो वो (राम चरण) मुझे मिलने आया था। फिर उसने कहा कि मैं आपके साथ काम करना चाहता हूं, मैंने कहा- नहीं'।

यह भी पढ़ें: 'सबको हॉलीवुड जाना है, लेकिन मुझे टॉलीवुड..!' Salman Khan की इस बात ने फैंस को किया हैरान


सलमान ने आगे बताया कि 'इसके बाद उसने कहा कि मैं सच में आपके साथ काम करना चाहता हूं और मैं आपके और वैंकी के साथ स्क्रीन पर दिखना चाहता हूं'। सलमान ने आगे बताया कि 'मुझे लगा कि वो मजाक कर रहा है तो मैंने कहा कि ठीक है, इस बारे में कल बात करते हैं। लेकिन अगले दिन वो वैन के साथ वहां था, कॉस्टूम था और पूरी तैयारी'।

एक्टर बताते हैं कि 'जब मैं पहुंचा तो मैंने कहा कि तुम यहां क्या कर रहे हो तो उसे कहा- हम आपको बहुत पसंद करते हैं, प्यार करते हैं और आपके साथ ये करना ही है। फिर उसने कहा कि आपको चलेगा कि हम ऐसा करें। तो मैंने कहा बेशक। तो ऐसे ये सब हुआ और हम ने बढ़िया शूट किया'। बता दें कि इस फिल्म में सलमान के साथ वेंकटेश डग्गुबाती और पूजा हेगड़े भी नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: 'मर गया तो याद रखना पहले Sushant Singh और अब मेरे साथ..' इस एक्टर की याददाश्त हो रही है गुम


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: