Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं रकुल प्रीत और जैकी भगनानी? भाई ने खोली पोल !


<-- ADVERTISEMENT -->




खबर है कि रकुल अपने ब्वॉयफ्रेंड जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) की जल्द दुल्हनियां बनने वाली हैं। कहा जा रहा है कि दोनों 2023 में सात फेरे ले सकते हैं। दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इस बारे में अभिनेत्री के भाई ने खुलासा किया है।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रकुल के भाई अमन ने बताया है कि रकुल ने जैकी के साथ कुछ प्रोजेक्ट्स में काम किया है। दोनों एक दूसरे को पसंद करते हैं और शादी भी करना चाहते हैं। शादी को लेकर फिलहाल कोई तारीख तय नहीं की गई है, लेकिन अगर ऐसा कुछ होगा तो रकुल सभी को खुद इस बारे में बताएंगी। फिलहाल जैकी के पास की बड़े प्रोजेक्ट्स हैं और रकुल भी व्यस्त हैं, ऐसे में दोनों शादी का फैसला सोच-समझकर लेंगे।

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि जैकी भगनानी के पिता वासु भगनानी इंडस्‍ट्री के नामचीन प्रोड्यूसर हैं, ऐसे में वह इस शादी को ग्रैंड बनाने के लिए खास तैयारी कर रहे हैं, लेकिन इसी बीच रकुल प्रीत के एक ट्वीट कर इन खबरों को अफवाह बताया है।

बीते साल अक्‍टूबर, 2021 में पहली बार रकुल प्रीत सिंह ने इंस्‍टाग्राम पर जैकी के लिए अपने प्‍यार का इजहार किया था। रकुल ने अपने बर्थडे पर तब एक फोटो और थैंक यू नोट लिखकर जैकी के लिए ढेर सारा प्‍यार दिखाया था। इसके साथ ही अक्सर दोनों साथ में देखे जाते हैं।

रकुल जल्द ही आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana) के साथ फिल्म ‘डॉक्टर जी’ (Doctor G) में नजर आएंगी।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: