'मेरी जिंदगी खत्म हो गई...', Katrina Kaif ने क्यों कही ऐसी बात? - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'मेरी जिंदगी खत्म हो गई...', Katrina Kaif ने क्यों कही ऐसी बात?


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड की क्यूट और खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) जल्द ही गुरम्मत सिंह के निर्देशन में बनी फिल्म 'फोन भूत' (Phone Bhoot) में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में कैट एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) और सिद्धार्थ चतुर्वेदी (Siddharth Chaturvedi) के साथ नजर आने वाली हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसको खूब पसंद भी किया जा रहा है। तीनों स्टार्स की ये हॉरर कॉमेडी फिल्म अगले महिने 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। आज के समय में कैटरीना कैफ बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी और टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं। पिछले साल उन्होंने बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को लंबे समय तक डेट करने के बाद शादी कर ली, लेकिन कैटरीना को इंडस्ट्री में टिके रहने के लिए काफी कुछ करना पड़ा।

कैट ने आगे बताया कि 'अनुराग बासु और जॉन अब्राहम की फिल्म 'साया' से मुझे निकाल दिया गया था। मैंने केवल एक शॉट की किया था। एक दिन भी शूटिंग नहीं की थी। उस समय मुझे लगा कि मेरी जिंदगी खत्म हो गई है। मुझे लगा कि मेरा करियर खत्म हो गया है। एक एक्ट्रेस के तौर पर मुझे लगता है कि हर किसी को रिजेक्शन का सामना करना पड़ता है'।

कैटरीना ने आगे बताया कि 'इसलिए अगर आप एक कलाकार बनना चाहते हैं तो आपको वो लचीलापन विकसित करना होगा, जब मैंने पहली बार शुरुआत की थी, तब लोगों ने मुझसे कहा था कि आप एक कलाकार नहीं हो सकती हैं और आपके बारे में कुछ भी अच्छा नहीं है। मैं तब भी रोई थी। इसलिए रोने से मदद मिलती है, लेकिन फिर आप अपने पास मौजूद विजन को पकड़ कर रखते हैं। आप कड़ी मेहनत करते हैं और आपको लचीला बनना होता है'।

यह भी पढ़ें: ऐसे कटी Amitabh Bachchan के पैर की नस! आनन-फानन में हुए अस्पताल में भर्ती



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: