Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अनुष्का शर्मा के माथे पर निशान देखकर घबराए फैंस, फोटो देख पूछने लगे अजीबोगरीब सवाल


<-- ADVERTISEMENT -->




अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हों, लेकिन वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर फोटोज और शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंस्टा स्टोरी शेयर की है, जिसे देखकर फैंस परेशान हो गए हैं। इस फोटो में अनुष्का शर्मा कुर्ती में नजर आ रही हैं। उन्होंने फोटो में बिंदी और मांग में सिंदूर लगाया हुआ है। इस फोटो में उनकी नैचुरल ब्यूटी नजर आ रही है। हालांकि फोटो में फैंस को कुछ ऐसा दिखा जिसने सबको हैरान कर दिया।

अनुष्का ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। इसमें उनके माथे पर हल्का सा निशान नजर आ रहा है। कुछ यूजर्स का कहना है कि निशान सिंदूर का है तो वहीं कुछ कहा कहना है कि यह चोट का निशान है।

लोग इसे देखर परेशान हो गए हैं। अनुष्का की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। लोग उसने तरह तरह के सवाल पूछ रहे हैं।

अनुष्का शर्मा ने बेटी वामिका को 11 जनवरी साल 2021 को जन्म दिया था। उनकी बेटी डेढ़ साल से ज्यादा की हो चुकी हैं, लेकिन परिवार और करीबियों को छोड़कर किसी ने अनुष्का शर्मा की बेटी का चेहरा नहीं देखा है। एक्ट्रेस ने अब तक बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: