साथी कैदी सुधा भारद्वाज का चौकाने वाला खुलासा, जेल में दूसरे कैदियों की डिमांड पर डांस करती थीं रिया चक्रवर्ती - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

साथी कैदी सुधा भारद्वाज का चौकाने वाला खुलासा, जेल में दूसरे कैदियों की डिमांड पर डांस करती थीं रिया चक्रवर्ती


<-- ADVERTISEMENT -->



सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती को काफी मुश्किल भरे दौर से गुजरना पड़ा था। उन्हें और उनके भाई को इस मामले से जुड़े ड्रग्स केस में कुछ वक्त तक जेल में समय बिताना पड़ा था। हालांकि कुछ दिनों बाद वह बाहर आ गई थीं। अब इस बीच ह्यूमन राइट्स वकील सुधा भारद्वाज ने एक्ट्रेस को लेकर कई बातों का खुलासा किया है।

सुधा भारद्वाज भीमा कोरेगांव केस में जेल में थी। उन्हें एक साल की सजा के बाद पिछले साल दिसंबर में रिहाई मिली है। अब हाल ही में एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान सुधा ने रिया को लेकर कई चौकाने वाले खुलासे किए हैं।

सुधा भारद्वाज ने कहा, ‘सुशांत सिंह राजपूत की बातें मीडिया में चल रही थीं, वहां लोग कहते थे कि वह पागल था। उस वक्त हम कहते थे कि रिया को बलि का बकरा बनाया जा रहा है।’ हम इससे बहुत नाखुश थे। इसलिए, मुझे इस बात की खुशी हुई थी कि उन्हें मुख्य बैरक में नहीं लाया गया था। ’

रिया ने जाते वक्त यह भी कहा था कि वह यहां से कुछ यादें लेकर जा रही हैं कि कैसे यहां लोग रहते थे। सुशांत सिंह राजपूत की जून 2020 में मौत हो गई थी। वह मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में मृत मिले थे। सुशांत की मौत के बाद एक्टर के पिता ने पुलिस में रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी। इसमें उन्होंने रिया पर सुशांत राजपूत को सुसाइड के लिए उकसाने और मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप लगाया था।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: