Rakhi Sawant ने बॉयफ्रेंड Adil Khan को बताया 'भेड़िया'! बोलीं - 'ये एक-एक रोटी को तरसे' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Rakhi Sawant ने बॉयफ्रेंड Adil Khan को बताया 'भेड़िया'! बोलीं - 'ये एक-एक रोटी को तरसे'


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस और डांसर राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर ही अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। कुछ समय पहले वो अपने बायफ्रेंड आदिल खान (Adil Khan) के साथ अपने रिश्तों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थीं। जहां उन्होंने बताया थआ कि जब राखी किसी गैर आदमी से बात करती हैं, तो आदिल गुस्सा हो जाता है और उनको मारता भी है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि एक तो इसको हीरो बनाओ ऊपर इसकी मार भी खाओ। इसके बाद राखी का एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने बॉयफ्रेंड आदिल को खूब बुराभला कहती नजर आ रही हैं।

वीडियो में एक्ट्रेस आदिल को नल्ला और भेड़िया बता रही हैं। राखी सांवत के इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है। एक्ट्रेस का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसपर लोग भी तरह-तरह कमेंट्स भी कर रहे हैं। वीडियो में राखी कहती हैं कि 'पता नहीं कहां है वो आदिल का बच्चा, नल्ला है वो'।

राखी वीडियो आगे कहती हैं कि 'उसके मासूम चहरे के पीछे छिपा भेड़िया है। जब देखो में मेरे साथ चिपक कर खड़ा हो जाता है। मैं चाहती हूं कि आदिल बिग बॉस जाए और एक-एक रोटी को तरसे। वहां जाकर उसे दाल, आटा का भाव पता चलेगा'। इतना ही नहीं एक्ट्रेस पैपाराजी से कहती भी हैं कि जब आदिल आए तो ये सब बातें उसको मत बताना प्लीज।

यह भी पढ़ें: Mani Ratnam की 'PS-I' ने वीकेंड में पार किया 200 करोड़ का आंकड़ा!


इतने में ही आदिल अपनी गाड़ी लेकर आते हैं और राखी भी बड़े प्यार से आदिल के पास जाती हैं और उनको गले लगा लेती हैं। इसके बाद राखी कहती हैं कि 'बेबी मैं तुम्हारी तारीफ कर रही थी कि अगर तुम बिग बॉस में जाते हो तो तुम ही विनर होगे'। राखी के इस वीडियो पर जहां कुछ लोग एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं, तो कुछ आदिल के सपोर्ट में नजर आ रहे हैं।

इससे पहले दोनों का एक गाना ‘तू मेरे दिल में रहने के लायक नहीं’ भी रिलीज हुआ है, जिसको काफी पसंद भी किया गया। उनका ये वीडियो 10 सितंबर को रिलीज हुआ। बता दें ये कपल लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा है। राखी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि 'आदिल को शादी करनी चाहिए क्योंकि इस्लाम में बिना शादी के रहना भी गुनाह है'।

यह भी पढ़ें: Sidhu Moose Wala के बाद अब इस पंजाबी सिंगर पर हुआ जानलेवा हमला!



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: