Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Malaika Arora में मलाइका अरोड़ा ने बोल्डनेस की सारी हदें की पार, ओपन ड्रेस में दिखा कर्वी फिगर- Video Viral

Malaika Arora में मलाइका अरोड़ा ने बोल्डनेस की सारी हदें की पार, ओपन ड्रेस में दिखा कर्वी फिगर- Video Viral

<-- ADVERTISEMENT -->




Malaika Arora में मलाइका अरोड़ा ने बोल्डनेस की सारी हदें की पार, ओपन ड्रेस में दिखा कर्वी फिगर- Video Viral. Malaika Arora curvy figure showing in open dress

malaika arora curvy figure showing in open dress

सोशल मीडिया की दुनिया में बॉलीवुड सितारों के एक से बढ़कर एक वीडियो और फोटो देखने को मिलते हैं। दरअसल यह भी खुद सोशल मीडिया की दुनिया में एक्टिव रहना चाहते हैं और कुछ तो सितारे हैं जो लगातार एक्टिव रहते हैं। अपने वीडियो फोटो से अपने फैंस का मनोरंजन करते रहते हैं। हाल ही में एक इवेंट में मलाइका अरोड़ा को स्पॆर्ट किया गया। इस दौरान उनके फैंस ने लोगों की धड़कनें बढ़ाई तो वही उनके चाहने वालों ने उनके फैशन सेंस की जमकर तारीफ की है।


मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस और अपने गुड लुकिंग की वजह से ज्यादा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनका फैशन सेंस उन्हें लोगों से अलग बना देता है और उनका यही स्टाइल उनके फैंस को खूब पसंद आता है। दरअसल वह अपने फैंस को अपनी फैशन सेंस से चौकाए रहती हैं। हाल ही में एक इवेंट में मलाइका अरोड़ा पहुंची जहां उनके साथ और भी अभिनेत्रियां मौजूद थी लेकिन लोगों का ध्यान मलाइका अरोड़ा पर टिका हुआ था। दरअसल उनके फैशन और उनके ड्रेस ने सबका ध्यान खींच लिया उन्होंने ब्लू कलर का ड्रेस पहन रखा था। उनकी खूबसूरती लोगों और उनके फैशन सेंस उनके चाहने वालों के धड़कनों को बढ़ा दे रही थी।

सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा का यह वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है। उनके फैशन सेंस की तारीफ की जा रही है तो वहीं इवेंट में उनका गॉर्जियस लुक सबको खूब पसंद आ रहा है। उन्होंने जिस तरह से फैंस से दिल जीते वहीं इवेंट में भी सबका दिल जीत लिया। वहां और अभिनेत्रियों के फैशन सेंस कमाल के थे लेकिन लोगों से अलग और खूबसूरत दिखने वाली यह 40 वर्षीय मल्लिका का अंदाज ही निराला होता है। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर शेयर किया गया है। उनका अंदाज दिल जीत ले रही है तो उनके वीडियो फैंस जमकर देख रहे हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs fashion

Celebs Gossips

Celebs Oops Moment

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: