Kantara को देख क्यों कांप उठीं Kangana Ranaut? बोलीं - 'अब भूल नहीं पाऊंगी फिल्म' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Kantara को देख क्यों कांप उठीं Kangana Ranaut? बोलीं - 'अब भूल नहीं पाऊंगी फिल्म'

Kantara को देख क्यों कांप उठीं Kangana Ranaut? बोलीं - 'अब भूल नहीं पाऊंगी फिल्म'

<-- ADVERTISEMENT -->



इन दिनों सिनेमाघरों से लेकर सोशल मीडिया पर केवल कन्नड़ स्टार ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) की फिल्म ‘कांतारा’ (Kantara) का ही जादू चल रहा है। हाल में 30 सितंबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रखा है। लोगों इस फिल्म की स्टोरीलाइन से लेकर स्टार्स के अभिनय के कायल हो चुके हैं। सोशल मीडिया पर हर कोई इस फिल्म को लेकर बात कर रहा है। कन्नड़ सुपरस्टार यश (Yash) की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'KGF' के बाद ‘कांतारा’ वो दूसरी फिल्म बन चुकी हैं, जो लोगों के दिल-ओ-दिमाग पर वश कर चुकी है। इस फिल्म को लेकर हर कोई तारीफ ही कर रहा है। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी फिल्म को लेकर अपने विचार रखे हैं।


साथ ही कंगना वीडियो में कहती हैं कि 'कांतारा में हमारी परंपरा, लोक कथाओं को कितने अच्छे से दिखाया गया है। मुझे इस फिल्म से बाहर निकलने में अभी भी एक हफ्ता लगेगा। पूरी फिल्म बहुत गजब बनी है। लोग सिनेमाघरों से निकलते हुए कह रहे थे कि हमने पहले कभी ऐसी कोई फिल्म नहीं देखी। इस फिल्म के लिए ऋषभ शेट्टी आपको धन्यवाद'।

वहीं अगर ऋषभ शेट्टी की इस फिल्म 'कांतारा' की बात करें तो, ये फिल्म कर्नाटक में दैव नृत्य की परंपराओं पर आधारित है। फिल्म की कहानी को काफी अलग तरह से पेश किया गया है, जिससे लोग काफी इंप्रेस नजर आ रहे हैं। साथ ही इस फिल्म ने अपनी रिलीज के 20 दिनों के अंदर ही 100 से ऊपर से कमाई कर ली है, जो लगातार जारी है।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: