'ये हमारे घर की लड़ाई...', ‘Adipurush’ पर भड़के Mukesh Khanna तो Manoj Muntashir ने दिया ऐसा जवाब - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'ये हमारे घर की लड़ाई...', ‘Adipurush’ पर भड़के Mukesh Khanna तो Manoj Muntashir ने दिया ऐसा जवाब

'ये हमारे घर की लड़ाई...', ‘Adipurush’ पर भड़के Mukesh Khanna तो Manoj Muntashir ने दिया ऐसा जवाब

<-- ADVERTISEMENT -->



साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) जल्द ही फिल्म निर्देशक ओम राउत (Om Raut) की फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) में नजर आने वाले हैं। फिल्म में इन दोनों स्टार्स के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) भी 'माता सीता' के किरदार में नजर आने वाली हैं। फिल्म में जहां प्रभास 'भगवान राम' के किरदार में नजर आ रहे हैं तो, वहीं सैफ अली खान 'रावण' के किरदार में नजर आ रहे हैं। कुछ दिनों पहले फिल्म का पहला टीजर जारी किया गया था, जिसको देखने के बाद लोग काफी निराश हो गए। लोगों को टीजर में दिखाए जाने वाले VFX, किरदार और उनके लुक्स पसंद नहीं आ रहे हैं।

इसी बीच टीजर को लेकर एक्टर मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) के साथ-साथ रामानंद सागर की 'रामायण' में सीता माता का किरदार निभाने वाले दीपिका चिखलिया (Deepika Chikhaliya) ने भी अपनी नाराजगी जाहिर की है। वहीं अब राइटर मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) का दोनों के बयानों पर रिएक्शन आया है, जिसमें उन्होंने दोनों को जवाब दिया है।

हाल में मुकेश खन्ना ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने इस पूरे विवाद पर फिल्म के कलाकारों से लेकर मेकर्स तक पर निशाना साधा और कहा कि 'उन्होंने कलयुग को महाभारत की व्याख्या के रूप में बनाया, लेकिन उन्होंने कभी नहीं कहा कि वे इसे दोहरा रहे हैं। रामायण और महाभारत जैसे महाकाव्यों को तकनीक से नहीं बनाया जा सकता'।

मनोज मुंतशिर ने आगे कहा कि 'कोई ऐसी रेखा नहीं है हम सब एक ही तरफ हैं। हम सब लोग भगवान श्री राम के सेवक हैं। यह हमारे घर का मामला है। हम घर में ही सुलझा लेंगे। अभी तो सिर्फ कुछ देर का टीजर सामने आया है। बाकी इसके अलावा भी मेरे पास दिखाने को बहुत कुछ है। एक मौका तो दें हमें। मैं मानता हूं कि भगवान राम को लेकर लोगों की भावनाएं उग्र हैं'।

उन्होंने आगे कहा कि 'होनी भी चाहिए, क्योंकि हम उनके चरणों में श्रद्धा पूर्वक शीश झुकाते हैं। मुझे हिन्दू जनमानस पर विश्वास है, मैं जानता हूं अच्छी तरह से कि जिस दिन उनको हमारी नियत, हमारा उद्देश्य वो समझ लेंगे वो सबसे पहले आकर हमारी फिल्म का समर्थन करेंगे'। बता दें कि ये फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती हैं।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: