Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Anjali Arora MMS वीडियो लीक होने के बाद अब शादी करने जा रही हैं Anjali Arora, ये होगा होने वाला पति

Anjali Arora MMS वीडियो लीक होने के बाद अब शादी करने जा रही हैं Anjali Arora, ये होगा होने वाला पति. Anjali Arora mms video leaked husband name.

<-- ADVERTISEMENT -->




Anjali Arora MMS वीडियो लीक होने के बाद अब शादी करने जा रही हैं Anjali Arora, ये होगा होने वाला पति.

Anjali Arora MMS viral

Anjali Arora MMS viral

अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती हैं और उन्होंने कंगना रनौत के लॉकअप शो से अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली इनफ्लुएंसर बनी सोशल मीडिया पर, हाल ही में अंजलि अरोड़ा का एक वीडियो इंटरनेट पर काफी ज्यादा वायरल हुआ था जिसकी वजह से इनको काफी ज्यादा ट्रोल किया गया था, लेकिन इस टॉपिक पर अंजलि अरोड़ा ने किसी प्रकार का कोई भी रिएक्शन नहीं दिया था।

अरोड़ा ने कुछ तस्वीरें शेयर की सोशल मीडिया पर

Anjali Arora mms video leaked husband name. - यह सोशल मीडिया पर काफी छाई हुई रहती हैं और अपनी फोटोस और वीडियोस सोशल मीडिया पर अपलोड करती रहती हैं, हाल ही में अंजलि अरोडा ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें अपलोड की है जहां यूजर देख अंदाजा लगा रहे हैं कि यह जल्द ही शादी के बंधन में बनने वाली है |

वायरल तस्वीर में अंजलि अरोड़ा रेड कलर की खूबसूरत साड़ी में दिखी


वायरल हुये तस्वीर में अंजलि अरोड़ा दुल्हन के आउटफिट में नजर आ रही है जिसमें उन्होंने गले में ज्वेलरी, हाथ में चूड़ी और मांग टीका पहने बेहद खूबसूरत अंदाज में पोज देते हुए फोटो क्लिक करवाई हैं, जहां वह पूरी तरह दुल्हन के ड्रेस अप में नजर आयी है फैन्स इनके इस लुक को देखकर काफी हैरान हो गए हैं, यूजर ने कमेंट कर कहा कि आप शादी करने वाली है क्या इस पर अंजलि अरोड़ा ने कोई जवाब नहीं दिया है।

अंजलि संसनलाल को डेट कर रही है

Anjali Arora mms video leaked husband name. - अंजलि पिछले 2 साल से आकाश संसनलाल को डेट कर रही है। सूत्रों के अनुसार ऐसी खबरें आ रही है किै जल्द ही यह दोनों शादी के बंधन में बनने वाले हैं आकाश इंटरनेट पर एक डिजिटल क्रिएटर है आज इनकी सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। और आप इन्हे इधर बिच काफी म्यूजिक एल्बम में भी देख रहे होंगे और इनकी प्रसिद्धि दिन ब दिन बढ़ती जा रही है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

bollywood celebs

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: