Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बेटी Nisha के लिए ऐसा सोचती हैं Sunny Leone! एक्ट्रेस का पोस्ट हो रहा वायरल

बेटी Nisha के लिए ऐसा सोचती हैं Sunny Leone! एक्ट्रेस का पोस्ट हो रहा वायरल

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) ने बेहद ही कम समय में इंडस्ट्री में अच्छी पहचान बना ली है। आज सनी बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ इंडस्ट्री में भी अच्छा नाम कमा रही हैं। सनी एक अच्छी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ बेहद अच्छी मां भी हैं। वो अक्सर ही अपने बच्चों के साथ अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो-वीडियो साझा करती रहती हैं। सनी लियोनी के तीन बच्चें हैं, जिनमें उनको दे बेटे अशर सिंह वेबर और नोहा सिंह वेबर और एक बेटी निशा सिंह वेबर है। सनी के दोनों बेटे सरोगेसी से हुए हैं, जबकि निशा को सनी ने गोद लिया था। इस खबर के सामने आने के बाद सनी की खूब तारीफें भी हुई थीं, लेकिन कई बार सोशल मीडिया एक्ट्रेस को लेकर कई तरह की खबरें सामने आई थी।

कई बार सोशल मीडिया पर सनी लियोनी और निशा को लेकर ऐसी खबरें सामने आती रहती हैं। जहां लोगों ऐसा दावा करते हैं कि सनी अपनी बेटी के साथ अच्छा बर्ताव नहीं करतीं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर कई ऐसी वीडियो भी वायरल की गई जहां सनी किसी वजह से निशा पर ध्यना नहीं दे पाई, लेकिन हाल में बेटी निशा के 7वें जन्मदिन पर सनी लियोनी उन सभी ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। हाल में सनी ने अपने इंस्टाग्राम पर निशा के जन्मदिन की कुछ फोटोज साझा की है। फोटो को खूब पसंद भी किया जा रहा है।

sunny_leone_daughter_nisha_1.jpg


फोटो के साथ सनी ने निशा के लिए बेहद प्यार पोस्ट लिखा है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है। फोटो में निशा अपनी मां सनी की पीठ पर बैठी नजर आ रही हैं। सनी ने पोस्ट में लिखा कि 'मेरी बेबी गर्ल निशा को 7वां जन्मदिन मुबारक !! मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं और हमेशा तुम्हें वैसे ही मुस्कुराते और चमकते हुए देखना चाहती हूं जैसी तुम हो'। इसके अलावा सनी ने कुछ और फोटोज भी शेयर की है, जिनमें वो अपने पूरे परिवार के साथ नजर आ रही हैं, जिसके साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा 'मेरी बेटी निशास के जन्मदिन के बारे में! एक छत के नीचे इतना प्यार! @dirrty99'।

sunny_leone_daughter_nisha_2.jpg


साथ ही उन्होंने अपने पति डेनियल वेबर (Daniel Weber) को भी टैग किया है। इन सभी फोटो को भी खूब पसंद किया जा रहा है। इसके अलावा डेनियल वेबर ने भी बेटी निशा की एक प्यारी सी फोटो साझा कर उन सभी लोगों को धन्यवाद दिया है, जिन्होंने फोटो पर कमेंट्स कर निशा को जन्मदिन की बधाइयां दी। डेनियल ने फोटो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा 'हर चीज के लिए धन्यवाद. जन्मदिन मुबारक हो- मेरे पास आपके लिए कितना प्यार है, इसे मैं शब्दों में नहीं बता सकता हूं. आप हमारे लिए भगवान का दिया एक तोहफा हैं'।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: