Anveshi Jain ने शो में सफेद टाइट ब्लाउज और साड़ी में लगाई आग, बोल्ड फिगर देख सोशल मीडिया पर मचा बवाल - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Anveshi Jain ने शो में सफेद टाइट ब्लाउज और साड़ी में लगाई आग, बोल्ड फिगर देख सोशल मीडिया पर मचा बवाल

Anveshi Jain ने शो में सफ़ेद टाइट ब्लाउज और साड़ी में लगाई आग, बोल्ड फिगर देख सोशल मीडिया पर मचा बवाल

<-- ADVERTISEMENT -->



Anveshi Jain ने शो में सफ़ेद टाइट ब्लाउज और साड़ी में लगाई आग, बोल्ड फिगर देख सोशल मीडिया पर मचा बवाल. Anveshi Jain white tight blouse and sari bold figure

anveshi jain white tight blouse and sari bold figure

एक्ट्रेस अन्वेषी जैन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस हैं जो अक्सर अपने फैंस के लिए कोई न कोई वीडियो और फोटो शेयर किया करती हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिला। जिसमें उनके फैंस ने उनके चाहने वालों की धड़कनों को बढ़ा दिया है। अन्वेषी यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी कम वक्त में ही वायरल हो गया। जिसमें उन्होंने साड़ी में अपने गॉर्जियस लुक से फैंस के दिल को जीत लिया।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस अन्वेषी जैन ने अपने साड़ी लुक में चाहने वालों की धड़कन को तो बढ़ाया ही है लेकिन अपने इस फैशन सेंस से दिल भी जीत लिया है। हाल ही में एक इवेंट में पहुंची अन्वेषी ने साड़ी में अपने चाहने वालों की धड़कनों को बढ़ा दिया। आप देख सकते हैं जब वह इवेंट में पहुंचती है तो कैमरे की नजर उन पर आकर रुक जाती है। साड़ी में भी वह बेहद ही खूबसूरत और से*क्सी लग रही थी उनका यह अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आया।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली इस एक्ट्रेस का यह वीडियो भी खूब छाया हुआ है और काफी कम वक्त में सोशल मीडिया की दुनिया में धूम मचा रहा है। अपने शॉर्ट ड्रेस से भी दिल जीत लेते हैं लेकिन अन्वेषी कि यह साड़ी लुक बेहद ज्यादा ही खूबसूरत है जिसे लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं और उनके फैशन सेंस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इवेंट में पहुंचते ही लोगों का ध्यान खींच लेने वाली अन्वेषिका यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर शेयर किया गया है। लगातार व्यूज आ रहे हैं तो लाइक भी आने के साथ लोग इस वीडियो को पसंद भी कर रहे हैं।


<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs fashion

Celebs Oops Moment

Post A Comment:

0 comments: