किन्नर बन सुष्मिता सेन ने शेयर की फोटो, कहा- 'ताली बजाऊंगी नहीं, बजवाऊंगी' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

किन्नर बन सुष्मिता सेन ने शेयर की फोटो, कहा- 'ताली बजाऊंगी नहीं, बजवाऊंगी'

किन्नर बन सुष्मिता सेन ने शेयर की फोटो, कहा- 'ताली बजाऊंगी नहीं, बजवाऊंगी'

<-- ADVERTISEMENT -->



सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की ‘आर्या’ (Aarya) वेब सीरीज दर्शकों की फेवरेट रही है। इस सीरीज के अबतब दो सीजन आ चुके हैं और हर सीजन में सुष्मिता ने शानदार एक्टिंग कर सभी को अपना फैन बनाने में कामयाब रही। अब एक्ट्रेस नई वेब सीरीज में आने की तैयारी कर रही हैं, जिसका फर्स्ट लुक उन्होंने रिवील कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी यह सीरीज ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट गौरी सावंत (Gauri Sawant) पर आधारित है।

ऐसा पहली बार होगा जब सुष्मिता किसी ट्रांसजेंडर के रोल को अदा करती नजर आएंगी। सुष्मिता सेन को ट्रांसजेंडर के अवतार में देखना उनके फैन्स के लिए खास होने वाला है। सुष्मिता सेन का यह अवतार देख हर कोई हैरान है और इस सीरीज का इंतजार कर रहा है।

सुष्मिता ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, मुझे एक खूबसूरत व्यक्ति के जीवन को चित्रित करने का मौका मिला। इससे सौभाग्य की बात कुछ नहीं हो सकती। सुष्मिता ने कैप्शन में लिखा, ताली बजाऊंगी नहीं, बजवाऊंगी !

सुष्मिता सेन वेब सीरीज की शूटिंग नवंबर महीने से शुरू करने जा रही हैं। सुष्मिता सेन, इस वेब सीरीज को पूरा करने के बाद ही अपनी हिट वेब सीरीज 'आर्या 3' पर काम शुरू करेंगी।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: