आखिरकार 'Adipurush' कॉन्ट्रोवर्सी पर बोल ही पड़े डायरेक्टर Om Raut! बताया - 'ये फिल्म नहीं...' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आखिरकार 'Adipurush' कॉन्ट्रोवर्सी पर बोल ही पड़े डायरेक्टर Om Raut! बताया - 'ये फिल्म नहीं...'

आखिरकार 'Adipurush' कॉन्ट्रोवर्सी पर बोल ही पड़े डायरेक्टर Om Raut! बताया - 'ये फिल्म नहीं...'

<-- ADVERTISEMENT -->



साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) के टीजर रिलीज होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर अपने VFX और किरदारों को लेकर ट्रोल हो रही है। लोगों का कहना है कि VFX बच्चों के कार्टून और एनिमेशन फिल्मों जैसा बनाया है, जो देखने में नकली सा लग रहा है। साथ ही फिल्म में नजर आने वाले किरदारों को लेकर भी काफी विवाद हो रहा है। फिल्म में किरदारों के लुक्स देखने के बाद लोगों का कहना है कि ये फिल्म हिंदू देवी-देवताओं का मजाक उड़ा रहे हैं। साथ ही फिल्म को हिंदू विरोधी बताया जा रहा है। फिल्म में सैफ 'लंकेश' के किरदार में नजर आने वाले हैं, जिसको लेकर उनको लगातार ट्रोल किया जा रहा है।

कहा जा रहा है कि सैफ अली खान रावण कम और खिलजी ज्यादा लग रहे हैं। ऐसे ही फिल्म में हनुमान के किरादर पर भी खूब सवाल उठाए जा रहे हैं। फिल्म में हनुमान बिना मूंछे वाली दाढ़ी में नजर आ रहे हैं, जिसको लेकर लोगों का कहना है कि आज तक किसी भी हिंदू देवताओं में देखा है ऐसा या कोई इंसान जो बिना मूंछे वाली दाढ़ी में रहता हो। फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में फंसती जा रही है।

ऐसे में फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत का बयान सामने आया है। उन्होंने इस फिल्म को लेकर मीडिया से खूब सारी बातें की है और बताया है कि 'ये फिल्म नहीं है और न ही हम इसे एक प्रोजेक्ट के तौर पर देख रहे हैं। हमारे लिए ये एक मिशन है'। ओम राउत ने फिल्म में सैफ के किरदार के बारे में बात करते हुए कहा कि 'हमारा रावण आज के जमाने में डिमोनिक है। क्रूर रावण है, जिसने हमारी सीता मां का हरण किया है। वो रावण क्रूर है। राक्षस है'।


निर्देशक आगे कहते हैं कि 'आज के जमाने में राक्षस कैसे दिखता है, वही दिखाया गया है'। ओम आगे कहते हैं कि 'हमें सबके आशीर्वाद की जरूरत है। हमने जो आदिपुरुष फिल्म बनाई है, वो एक भक्ति का प्रतीक है। ये हमारे लिए श्रद्धा है और ये करने के लिए मुझे सबके आशीर्वाद की बहुत जरूरत है, जो-जो लोग बोल रहे हैं, वे हमारे सारे बड़े बुजुर्ग हैं। उनकी सब बातें सुन रहा हूं और नोट करते जा रहा हूं और अगले सार इन पर ध्यान दूंगा'।

ओम राउत आगे कहते हैं कि 'जनवरी 2023 में आप इस फिल्म को देखेंगे तो मैं किसी को बिल्कुल निराश नहीं करूंगा। अभी सिर्फ 1.35 मिनट का टीजर दुनिया के सामने आया है। मैं ये मानता हूं कि भगवान राम को लेकर लोगों की भावनाएं जुड़ी हैं और लोगों के मन में राम के प्रति आस्था जुड़ी है। मेरी एक लेखक के रूप में ये 70वीं फिल्म होगी, जिसको मैं दिल से बना रहा हूं और अच्छी ही बनाऊंगा'। बता दें कि फिल्म में कृति सेनन भी मां सीता के किरदार में नजर आएंगी।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: