कनाडा में लोगों के टॉयलेट साफ किया करते थे पंजाबी सिंगर Gippy Grewal! - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कनाडा में लोगों के टॉयलेट साफ किया करते थे पंजाबी सिंगर Gippy Grewal!


<-- ADVERTISEMENT -->



पंजाबी सिंगर और एक्टर गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal) अपने गानों और फिल्मों को लेकर खूब पसंद किए जाते हैं। उन्होंने बेहद मेहनत के साथ अपने करियर की शुरूआत की थी, जिसके बाद आज पंजाबी इंडस्ट्री के सबसे सफल हस्तियों में गिने जाते हैं। हाल में गिप्पी ग्रेवाल ने म्यूजिक इंडस्ट्री में दो दशक पूरे कर लिए हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरूआत साल 2002 में की थी, लेकिन उनके फैंस ये नहीं जानते कि अपने करियर की शुरूआत में आने से पहले गिप्पी ग्रेवाल को जीवन में बहुत संघर्ष किया है। वो कनाडा में रहा करते थे, जहां वो लोगों के घरों में टॉयलेट साफ किया करते थे, लेकिन बड़ी बात ये है कि उनकी पत्नी ने भी जीवन में उनका खूब साथ दिया।


सिंगर ने बात करते करते हुए बताया कि 'मैंने टॉयलेट साफ किया करता था। मुझे वो करना था और मुझे लगता था कि ये एक आम सी बात है, जिससे करने में मुझे कभी कोई आपत्ति नहीं थी। मुझे इसके लिए एक्स्ट्रा सैलरी मिलती थी और मैं इसे खुशी-खुशी करता था’। उन्होंने आगे बताया कि 'हम खुश थे। हम पति-पत्नी सुबह 4:30 बजे उठ जाते थे और अखबार बांटते थे'।

वहीं गिप्पी ग्रेवाल के वर्क फ्रंट की बात करें तो, वो जल्द ही अपकमिंग फिल्म ‘हनीमून’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को अमर प्रीत छाबड़ा द्वारा निर्देशित कि गया है। ये एक ऐसे परिवार की कहानी है जो हनीमून के प्रोसेस से अनजान है। फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 15 के इस कंटेस्टेंस ने Tina-Shaleen के प्यार का बताया 'नकली'



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: