आर्थिक मंदी से नहीं डरते हैं सैफ अली खान! कहा- 'हम पर कोई असर नहीं होगा' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आर्थिक मंदी से नहीं डरते हैं सैफ अली खान! कहा- 'हम पर कोई असर नहीं होगा'

आर्थिक मंदी से नहीं डरते हैं सैफ अली खान! कहा- 'हम पर कोई असर नहीं होगा'

<-- ADVERTISEMENT -->



लंबे समय से मोस्ट अवेटेड फिल्म 'आदिपुरुष' की चर्चा हो रही है। फिल्म को लेकर दर्शक काफी एक्साइटेड नजर आ रहे थे, लेकिन टीजर रिलीज होने के बाद से ये क्रेज फीका पड़ते नजर आ रहा है। फिल्म में रावण के लुक को देख लोग बौखला गए हैं। इसके साथ ही बड़े बजट की फिल्म होने के बावजूद फिल्म के VFX ने लोगों को निराश किया है। इसके साथ ही फिल्म ‘विक्रम वेधा’ को लेकर भी सैफ अली खान सुर्खियां बटोर रहे हैं।

सैफ अली खान की ‘विक्रम वेधा’ भी थिएटर में आ चुकी है और दर्शकों को ये पसंद भी आ रही है। फिल्म ले ही सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हो, लेकिन फिल्म की स्टारकास्ट इसके प्रमोशन में अभी भी लगी हुई है।

सैफ अली खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कोरोना वायरस काल को लेकर बात की है। उनका ये बयान तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। एक्शन से भरपुर ये फिल्म लोगों को खूब पसंद आ रही है। 'विक्रम वेधा' में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान के अलावा एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) भी नजर आ रही हैं, जो एक वकील के किरदार में हैं और साथ ही सैफ अली खान की पत्नी का किरदार भी निभा रही हैं।

फिल्म की कहानी पुरानी 'विक्रम-बेताल' कहानी से इंस्पायर है या यूं कहा जा सकता है कि ये फिल्म उस कहानी का एक मॉडर्न वर्जन है, जिसमें सैफ एक पुलिस ऑफिस 'विक्रम' का किरदार निभा रहे हैं तो, वहीं ऋतिक एक खूंखार गैंगस्टर 'वेधा' का किरदान निभा रहे हैं। दोनों की बीच जबरदस्त एक्शन सीन देखने को मिलते हैं।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: