OTT पर इतने रुपये में बिके Shah Rukh Khan! बड़े पर्दे पर उतने से पहले ही एक्टर की लगी लॉटरी - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

OTT पर इतने रुपये में बिके Shah Rukh Khan! बड़े पर्दे पर उतने से पहले ही एक्टर की लगी लॉटरी


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड से लेकर अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाले सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। वो जल्द ही कई बड़ी फिल्मों 'पठान', 'जवान' और 'डंकी' जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। साथ ही वो सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jann) में भी कैमियो करते नजर आएंगे। इससे पहले वो कुछ महिनों पहले रिलीज हुई रणबीर कपूर (Rambir Kapoor) की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में कैमियो कर चुके हैं, जो उनके फैंस को खूब पसंद भी आया है। वहीं अब शाहरुख को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जो उनके फैंस का काफी खुश कर देगी।

दरअसल, उनकी अपकमिंग फिल्म 'जवान' ने रिलीज से पहले ही करोड़ों रुपये की कमाई कर ली है। जी हां, उनकी ये फिल्म ओटीटी पर बिक चुकी है, जिसके राइट्स ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने खरीद लिए हैं। इससे पहले खबर थी कि 'जवान' के ओटीटी राइट्स 250 करोड़ रुपये में बिके हैं। हालांकि, अब खबर आ रही है कि फिल्म के राइट्स 250 करोड़ रुपये नहीं बल्कि 100 करोड़ रुपये में अमेजन प्राइम वीडियो ने खरीद लिए हैं।

इसके अलावा फिल्म के टीवी राइट्स और म्यूजिक राइट्स की बात की जाए तो बताया जा रहा है कि इसके लिए भी मेकर्स मोटी रकम वसूलना चाहते हैं। सामने आ रही खबरों की माने तो फिल्म के सैटेलाइट राइट्स 150 करोड़ रुपये में जी ग्रुप ने खरीद लिए हैं। इसके अलावा शारुख की ये फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जिसकी कमाई भी अच्छी खासी संख्या में होगी। ऐसे में अगर देखा जाए तो शाहरुख और उनकी फिल्म का मुनाफे में है।


बता दें कि इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ पहले बार साउथ एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म का ट्रेलर जारि हो चुका है, जिसके बाद शाहरुख के फैंस उनकी इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटिड नजर आ रहे हैं, क्योंकि इस फिल्म से शाहरुख 5 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं और साथ ही वो पहली बार साउथ डायरेक्टर एटली (Atlee) के साथ काम करने वाले हैं और एटली ने अभी तक के अपने करियर में एक भी फ्लॉप फिल्म नहीं दी है।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: