अक्षय कुमार की 'राम सेतु' में अरुण गोविल निभाएंगे ये रोल! फिल्म का ये सीन हो रहा है वायरल - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अक्षय कुमार की 'राम सेतु' में अरुण गोविल निभाएंगे ये रोल! फिल्म का ये सीन हो रहा है वायरल


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म रामसेतु (Ram Setu) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूच लीड रोल प्ले करती नजर आएंगी। ट्रेलर में अक्षय कुमार को उनकी टीम के साथ राम सेतु की खोज में दिखाया गया है, लेकिन इस बीच ट्रेलर में एक सेकंड से भी कम के एक सीन ने सबका ध्यान खींचा और अब उसे लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर ट्रेलर का वो सीन जमकर शेयर किया जा रहा है जिसमें एक हाथ पानी के भीतर किसी दूसरे हाथ को थामता नजर आ रहा है।

इस सीन के वायरल होते ही तहलका मच गया है। लोग इस सीन को देखने के बाद फैंस दावा कर रहे हैं कि फिल्म में अरुण गोविल राम का किरदार निभाते नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें- चेकअप करने आए डॉक्टर से शालीन भनोट ने की बदतमीजी

कुछ लोग रामसेतु को बायकॉट भी कर रहे हैं। वहीं कई लोगों को ट्रेलर के अंत में अक्षय का हाथ में बड़ा सा पत्थर उठाना अजीब सा लग रहा है। फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

दिवाली के शुभ मौके पर रिलीज हो रही राम सेतु अक्षय कुमार फैंस के लिए परफेक्ट गिफ्ट है। एक्शन एडवेंचरस फिल्म राम सेतु को अभिषेक शर्मा ने डायरेक्ट किया है। लीड रोल में अक्षय कुमार के अलावा जैकलीन फर्नांडिस, नुसरत भरुचा, सत्या देव नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें- जल्द शादी के बंधन में बंधेंगे कियारा और सिद्धार्थ



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: