Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Arjun Kapoor से शादी करने से पहले ही Malaika Arora हुई pregnant, सबके सामने आकर किया बड़ा खुलासा

Arjun Kapoor से शादी करने से पहले ही Malaika Arora हुई pregnant, सबके सामने आकर किया बड़ा खुलासा

<-- ADVERTISEMENT -->




Arjun Kapoor से शादी करने से पहले ही Malaika Arora हुई pregnant, सबके सामने आकर किया बड़ा खुलासा

malaika-arora-pregnent-viral-video

बॉलीवुड की खबरें सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाई रहती हैं। दरअसल बॉलीवुड स्टार के विषय में सभी जानना चाहते हैं उनकी फिल्मी जिंदगी के विषय में तो सभी जानते हैं और देखते हैं लेकिन उनके रियल लाइफ के बारे में भी लोगों को जानने की उत्सुकता खूब रहती है। ऐसे में इनके इन से जुड़ी खबरें सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां भी बटोरी लेती हैं। इन्हीं सुर्खियों के बीच में एक ऐसी भी खबर आई है जिसे सुनकर चाहने वाले खुश है तो कुछ ऐसे भी लोग हैं जो उनको यह खबर हजम ही नहीं होती। दरअसल मलाइका अरोड़ा जिन्हें फैशन क्वीन भी कहा जाता है जो अपने फिटनेस अपने फैशन सेंस और अपने बेहतरीन एक्टिंग के साथ ही अपने डांस की वजह से छाई रहती हैं।


मलाइका अरोड़ा डांस रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर फोर में बतौर जज के रूप में खूब सुर्खियां बटोरी थी और खूबसूरती के साथ ही खूबसूरती में कोई कमी नहीं लोगों को खूब हैरान करता है और उनकी तरफ आकर्षित भी करता है। फिलहाल मलाइका की बात की जाए मलाइका अरोड़ा और एक्टर अर्जुन कपूर की लव स्टोरी भी काफी छाई रहती है। दोनों की उम्र के बीच का लंबा फासला लेकिन दोनों ही बॉयफ्रेंड गर्लफ्रेंड का अंदाज़ उनके चाहने वालों को पसंद आता है। फिलहाल मलाइका अरोड़ा खान रियलिटी डांस शो से अलग हो चुके हैं उनकी जगह शिल्पा शेट्टी आई हैं।

इसके अलावा मलाइका अरोड़ा खान ने बताया कि वह मां बनने वाली है। मां बनने को लेकर बेहद ही सीरियस हैं। इसी शो में अंशिका नाम की एक कंटेस्टेंट है जो की बहुत ही अच्छा डांस करती हैं। जिसके डांस काफी कमाल के होते हैं जिन्हें देखने के बाद एक बार मलाइका अरोड़ा ने कहा कि उन्हें भी उनकी जैसी एक बेटी चाहिए। उनके पास बेटा है लेकिन बेटी नहीं है। जिसकी वजह से वह एक बेटी की मां बनना चाहती हैं। वह अपनी बेटी के साथ मेकअप सूट और कपड़े मैच करना चाहती हैं। उनकी सभी बातें सुनने के बाद वहां बैठे गीता ने कहा मेरी दुआ है कि तुम्हें जल्द ही बेटी हो।

जिसके बाद मलाइका अरोड़ा ने कहा मुझे बेटी की बहुत इच्छा है फिर चाहे वह मुझे अडॉप्ट ही क्यों ना करना पड़े। अंशिका को भी अपनी बेटी जैसा ही बताया। मलाइका इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर की फिल्म सरदार का ग्रैंडसन का प्रमोशन कर रही हैं और उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs fashion

Celebs Gossips

Celebs Oops Moment

Post A Comment:

0 comments: