Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

‘अभी से दिवाली शुरू’, पाकिस्तान के खिलाफ Shah Rukh Khan के इस ट्वीट ने जीता फैंस का दिल


<-- ADVERTISEMENT -->




23 अक्टूबर यानी छोटी दिवाली के खास मौके पर इंडिया और पाकिस्तान के मैच में भारत की जीत ने दिलावी की खुशियों को दोगुना कर दिया है। भारत की शानदार जीत के बाद से ही देशभर में पटाखों की गुंज सुनाई दे रही है। लोगों ने इस मौके पर मिठाई बांटी और अपने दोस्तों का मुंह तक मीठा करवाया। भारत की जीत पर मनोरंजन इंडिस्ट्री से लेकर देश के प्रधानमंत्री तक ने अपने टीम इंडिया को जीत की बधाई दी। इसी बीच इंडस्ट्री और अपने फैंस के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसनें उनके फैंस के साथ-साथ देश के बाकी लोगों का भी दिल जीत लिया है।


कल का दिन देश भर के लोगों के लिए काफी खास था। ऐसे में अगर कल के मैच की बात की जाए तो, ये कहना गलत नहीं होगा कि विराट कोहली ने एक हारते हुए मैच को जीत दिला कर कल का दिन हमेशा के लिए अपने नाम कर लिया। देश भर में कोहली की तारीफ हो रही है और साथ ही उनको क्रिकेट का किंग तक बता दिया है, जो उनके फैंस के लिए बेहद बड़ी बात है।

वहीं शाहरुख के वर्क फ्रंट की बात करें तो, वो जल्द ही कई बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाले हैं, जिनमें 'पठान', 'जवाब', 'डंकी' और 'डॉन 3' जैसी फिल्मों के नाम शामिल है, जिसमें से उनकी फिल्म ‘पठान‘ सबसे पहले रिलीज होगी। फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नजर आएंंगे। इसके बाद निर्देशक एटली की फिल्म ‘जवान‘ रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Urfi Javed ने टॉपलेस होकर दी दिवाली की बधाई!


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: