फेक न्यूज फैलाने वालों को Akshay Kumar की सख्त WARNING! बोले - 'कुछ लोग बड़े नहीं हुए...' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

फेक न्यूज फैलाने वालों को Akshay Kumar की सख्त WARNING! बोले - 'कुछ लोग बड़े नहीं हुए...'


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड इंडस्ट्री के खिलाड़ी कहे जाने वाले सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अरनी फिल्म 'राम सेतु' को लेकर खूब चर्चाओं में बने हुए हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसको लेकर अक्षय के फैंस काफी एक्साइटेड हैं और फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच अक्षय ने उन लोगों को फटकार लगाई है, जो सोशल मीडिया के जरिए फेक न्यूज फैलाने का काम करते हैं। दरअसल, हाल में अक्षय कुमार कान नाम सबसे महंगी और आलीशान चीजें खरने वालों में बताया गया है, जिसको लेकर अक्षय कुमार ने अपनी नाराजगी जाहिर की है। हाल में अक्षय ने इस पर तुरंत रिएक्शन देते हुए ऐसे लोगों को जमकर लताड़ लगाई है।

खबरों की माने तो एक्टर के पास 260 करोड़ रुपये का प्राइवेट जेट है। अक्षय कुमार ने इस बारे में अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए बताया कि 'साफ है कि कुछ लोग बड़े नहीं हुए हैं, और मैं अब उन्हें इन चीजों के लिए रियायत देने के मूड में नहीं हूं। अब आपने मेरे बारे में कोई भी झूठी या निराधार बात लिखी तो मैं आगे आकर इसका खुलासा करूंगा'।

वहीं अक्षय के इस रिएक्शन को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस और यूजर्स भी अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। साथ ही उनका ये रिएक्शन उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। साथ ही अक्षय इन सभी खबरों का खंडन किया ये बात भी उनके फैंस को खूब पसंद आ रही है। उनके इस रिएक्शन पर यूजर्स लगातार कमेंट्स कर रहे हैं, जो तेजी से वायल भी हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें: ‘मार मार के मोर बना दूंगी’ बोलने वाली Archana Gautam पर बन रहे मीम्स!


एक एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि 'लंबे वक्त के बाद आपको एग्रेसिव मोड में देखकर अच्छा लगा'। वहीं एक और यूजर ने लिखा कि 'वो किंग है'। वहीं अगर अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'राम सेतु' की बात करतें, तो इस फिल्म में एक्टर के साथ एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और नुसरत भरुचा (Nusrat Bharucha) नजर आने वाली हैं।

इस फिल्म की कहानी सच्ची घटनाओं पर आधारित बताई जा रही है। फिल्म में अक्षय कुमार एक आर्कियोलॉजिस्ट के किरदार में नजर आने वाले हैं। साथ ही उनके लुक्स भी काफी पसंद किया जा रहा है। फैंस काफी समय से इस फिल्म के रिलीज होने का वेट कर रहे थे, जो इसी महिने 25 अक्टूबर को खत्म होने जा रहा है। फिल्म दीवाली के मौके पर रिलीज होने जा रही है।

यह भी पढ़ें: बेटी Nisha के लिए ऐसा सोचती हैं Sunny Leone!



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: