फिल्म निर्माता Kamal Kishor हुए गिरफ्तार! पत्नी को कार से कुचलने की थी कोशिश - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

फिल्म निर्माता Kamal Kishor हुए गिरफ्तार! पत्नी को कार से कुचलने की थी कोशिश


<-- ADVERTISEMENT -->



फिल्म निर्माता कमल किशोर मिश्रा (Kamal Kishore Mishra) को हाल में अंबोली पुलिस ने पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। निर्माता पर अपनी पत्नी को कार से टक्कर मारने का आरोप लगा है। इस हादसे के बाद कमल किशोर की पत्नी ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसके बाद निर्माता पर आईपीसी की धारा 279 और 338 के तहत मामला दर्ज किया था। उनसे लगातार इस पूरे मामले पर पूछताछ की जा रही थी, जिसके बाद उनको अब गिरफ्ताक कर लिया गया है। इतना ही नहीं घटना के दौरान उनकी पत्नी को सिर में चोट भी लगी है और वो बेहद गंभीर रूप से घायल भी हुई हैं। साथ ही पुलिस उनकी पत्नी से भी लगातार पूछताछ कर रही है।


हीं एक पुलिस अधिकारी ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि 'कमल किशोर मिश्रा को गुरुवार को मुंबई के एक पुलिस स्टेशन में पूछताछ के लिए घर से लाया गया था'। अधिकारी ने आगे बताया कि 'पूछताछ के दौरान उन्होंने बताया कि कथित घटना 19 अक्टूबर को अंधेरी (पश्चिम) में दंपति के अपार्टमेंट की पार्किंग में हुई जब मिश्रा की पत्नी ने उन्हें कार में एक दूसरी महिला के साथ पाया'।

उन्होंने आगे बाया कि 'आज दोपहर, हम मिश्रा को पूछताछ के लिए लाए और हम मामले की जांच कर रहे हैं। अब फिल्म निर्माता को गिरफ्तार कर लिया गया है'। बता दें कि कमल किशोर मिश्रा ने 'खल्ली बल्ली' फिल्म को भी प्रोड्यूस किया था। ये फिल्म इसी साल रिलीज हुई थी, जिसमें धर्मेंद्र, राजपाल यादव, मधू, हेमंत पांडे, विजय राज, रजनीश दुग्गल, किनायत अरोड़ा जैसे कलाकार नजर आए थे।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: