Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

लाल बॉडीकॉन ड्रेस में गुलाब से भी सुन्दर दिखी Nora Fatehi, बोल्डनेस देख लोगों के छूटे पसीने

लाल बॉडीकॉन ड्रेस में गुलाब से भी सुन्दर दिखी Nora Fatehi, बोल्डनेस देख लोगों के छूटे पसीने

<-- ADVERTISEMENT -->




लाल बॉडीकॉन ड्रेस में गुलाब से भी सुन्दर दिखी Nora Fatehi, बोल्डनेस देख लोगों के छूटे पसीने

nora-fatehi-in-red-bodycon-dress-video-viral

बॉलीवुड की सुपरस्टार डांसर क्वीन और सुपर मॉडल नोरा फतेही डांस अपने फैशन और अपनी एक्टिंग के लिए मशहूर हो चुकी है। सोशल मीडिया हो या बॉलीवुड यह दोनों जगह में धूम मचा देती हैं। इनकी इंट्री ही इन्हें लोगों से अलग बना देती है। इनका अंदाज ऐसा है कि अगर वह किसी पार्टी किसी इवेंट में अगर पहुंच गई तो लोगों की नजरें घूम कर इन पर आकर रुक जाती हैं। ऐसा अंदाज और ऐसा फैशन सेंस इनका है कि हर किसी को आकर्षित कर लेता है और अपने डांस से लोगों को तो खूब प्रभावित की हुई है लेकिन फैशन सेंस ऐसा लाजवाब है कि हर कोई उन्हें देखना ही चाहता है। हाल ही में नौरा का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें उन्होंने अपनी ड्रेस से सबको चौंका ही नहीं दिया बल्कि दिल भी चुरा लिया।


सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप नोरा फतेही को रेड कलर के बॉडीकॉन ड्रेस में देख सकते हैं। बेहद ही सेक्सी लग रही नोरा फतेही का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब धूम मचा रहा है। नोरा जब अपने वैनिटी वैन से निकलती है तो पैंपराजी उन्हें अपने कैमरे में कैद करने के लिए दौड़ पड़ते हैं। आप देख सकते हैं बेहद ही हॉट रेड बाॅडीकॉन ड्रेस में वह सेक्सी लग रहे हैं और उनका अंदाज उनके फैंस को पसंद भी आ रहा है। नोरा इस समय रियलिटी डांस शो झलक दिखला जा में बतौर जज के रूप में नजर आ रही हैं और वह शूटिंग पर ही स्पॉर्ट की गई।

नोरा फतेही का अंदाज उनके चाहने वालों को बेहद पसंद आ रहा नोरा फतेही का यह लुक उनके फैंस के दिल की धड़कन बढ़ गई हैं और उनके चाहने वाले उन पर अपना दिल हार रहे हैं। नोरा का यह से*क्सी अंदाज लोगों को पसंद आ रहा है और उनका यह वीडियो यूट्यूब चैनल @filmy fame पर देखा जा रहा है। दिल की धड़कनों को बढ़ा देने वाले इस वीडियो को 47k व्यूज आए हैं और लगातार लोग इसे देखने के साथ ही नोरा के फैशन सेंस की तारीफ कर रहे हैं।a

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs fashion

Celebs Oops Moment

Nora Fatehi

Post A Comment:

0 comments: