अमिताभ बच्चन ने यमलोक से चुराया था केबीसी का आइडिया! अजय देवगन ने खोली पोल - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अमिताभ बच्चन ने यमलोक से चुराया था केबीसी का आइडिया! अजय देवगन ने खोली पोल


<-- ADVERTISEMENT -->



अजय देवगन (Ajay Devgn), सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की फिल्म ‘थैंक गॉड’ का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। कुछ हफ्ते पहले 'थैंक गॉड' का एक ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिस पर खूब विवाद हुआ था। अभी विवाद थमा भी नहीं था कि फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर धड़ल्ले से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ट्रेलर में चित्रगुप्त के रोल में अजय देवगन दिख रहे हैं, जो इंसान की जिंदगी का लेखाजोखा रखते हैं। वह धोती और सोने का मुकुट पहने हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही वो संस्कृत बोलते नजर आ रहे हैं।

अजय देवगन संस्कृत में सिद्धार्थ मल्होत्रा को बताते हैं कि वह चित्रगुप्त हैं और वह स्वर्ग में हैं। सिद्धार्थ कहते हैं कि उन्हें बात समझ नहीं आ रही है, जिसके बाद चित्रगुप्त अपने मॉडर्न अवतार में सामने आते हैं।

यह भी पढ़ें- शालीन भनोट ने टीना दत्ता से किया प्यार का इजहार

फिल्म में अजय देवगन भगवान चित्रगुप्‍त के किरदार में हैं तो वहीं सिद्धार्थ मल्‍होत्रा एक आम इंसान की भूमिका में हैं, जो सड़क हादसे में मौत के बाद भगवान चित्रगुप्‍त से मिलते हैं। वहीं रकुल प्रीत सिंह उनकी पत्नी के रोल में नजर आएंगी।

ये फिल्म पहले 29 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसकी रिलीज डेट को बदल दिया गया है, जिसके बाद इस फिल्म को अब इसी साल दिवाली के खास मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। ये पहला मौका है जब अजय और सिद्धार्थ एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें- साजिद खान को लेकर एक्ट्रेस ने किए शॉकिंग खुलासे



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: