Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

दिवाली में दिये से ज्यादा चमकती दिखी Tamannaah Bhatia, सिल्क की साड़ी में दिखाया हॉट रूप- Video Viral

दिवाली में दिये से ज्यादा चमकती दिखी Tamannaah Bhatia, सिल्क की साड़ी में दिखाया हॉट रूप- Video Viral

<-- ADVERTISEMENT -->




दिवाली में दिये से ज्यादा चमकती दिखी Tamannaah Bhatia, सिल्क की साड़ी में दिखाया हॉट रूप- Video Viral.


Tamanna Bhatia Hot Look
एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती है तमन्ना साउथ के साथ बॉलीवुड में भी अपना पहचान बना चुकी है, तमन्ना के फैन्स साउथ में ही नहीं बल्कि हर जगह मौजूद है तमन्ना की खूबसूरती और अदाओं के ढेरों दीवाने हैं। एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फैशन डायरी लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर फैन्स के बीच शेयर करती नजर आती है। कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस तमन्ना बेहद खूबसूरत साड़ी में दिखी है, तमन्ना का फैशन डायरी दिन पर दिन बेहद खूबसूरत और काफी ज्यादा अट्रैक्टिव होता जा रहा है।


तमन्ना ने बड़ी खूबसूरती और क्लासिक लुक में साड़ी को पहना है उनके साड़ी में गोल्डन पैटर्न का वर्क किया गया है और इसके साथ-साथ साड़ी के किनारों पर ओवल कमूरे वाली गोल्डन लेस और बॉर्डर पर गोल्डन जरी का डिजाइन किया गया है। तमन्ना भाटिया ने सफेद रंग की साड़ी के गोल्डन रंग के सीरियस ब्लाउज को पहन रखा है,जहां पर ब्लाउज का डिजाइन डीप प्लजिंग नेकलाइन है इसके साथ ब्लाउज के पीछे एक पतली स्ट्रिप है जहां वह अपने बैक को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है। एक्ट्रेस तमन्ना ने अपने इस ट्रेडिशनल लुक के साथ गोल्डन ब्रेसलेट और गोल्डन ईयररिंग को कैरी कर रखा है, यह ज्वेलरी आम्रपाली ज्वेलर्स कलेक्शन का है।

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने अपने इस लुक के साथ बालों का बन बनवाया है और उस पर सफेद रंग का गजरा लगवाया है, तमन्ना ने अपने मेकअप मैन आर्टिस्ट फ्लोरियन ह्नारेल की सहायता से ब्लैक आई-लाइनर, ब्लॉक कोहल, आइब्रो,मस्कारा से लगी आईलैशेज, पेस्टल पिंक लिपस्टिक और छोटी सी एक बिंदी में खुद के पूरे लुक को कंप्लीट किया है, फैन्स तमन्ना भाटिया के ट्रेडिशनल लुक को काफी पसंद कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो सोशल मीडिया के यूट्यूब चैनल @filmy fame पर पोस्ट किया गया है, इस वीडियो को अब तक लाख लोगों से ज्यादा ने देखा है और कई हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को पसंद कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया कमेंट बॉक्स में दी है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs fashion

Celebs Gossips

Celebs Oops Moment

Post A Comment:

0 comments: