Adipurush: छोटे स्पाइक हेयर्स, लंबी दाढ़ी में 'रावण' को देख लोगों ने बताया 'आतंकी औरंगजेब', फिल्म के बायकॉट की उठी मांग - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Adipurush: छोटे स्पाइक हेयर्स, लंबी दाढ़ी में 'रावण' को देख लोगों ने बताया 'आतंकी औरंगजेब', फिल्म के बायकॉट की उठी मांग

Adipurush: छोटे स्पाइक हेयर्स, लंबी दाढ़ी में 'रावण' को देख लोगों ने बताया 'आतंकी औरंगजेब', फिल्म के बायकॉट की उठी मांग

<-- ADVERTISEMENT -->



लंबे समय से प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'आदिपुरुष' की चर्चा हो रही है। फिल्म को लेकर खासा बज देखने को मिल रहा है। अब फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है, जिसके बाद बवाल मचा हुआ है। फिल्म में राम के लुक की तुलना लोग खिलजी से कर रहे हैं। टीजर को लेकर फिल्म मेकर्स को ट्रोल किया जा रहा है। टीजर के आने के साथ इसकी आलोचना भी होने लगी है।

सैफ अली खान के रावण के लुक को लेकर विवाद बढ़ता दिख रहा है। सैफ को देख ट्रोलर्स का कहना है कि वे रावण नहीं अलाउद्दीन खिलजी ज्यादा लग रहे हैं। फिल्म आदिपुरुष के टीजर में रावण को हेयर कट में दिखाया गया है जो भी काफी अजीब लग रहा है।

सैफ के किरदार लंकेश रावण के लुक को बिल्कुल भी पसंद नहीं किया जा रहा और इसकी तुलना औरंगजेब और अलाउद्दीन खिलजी से की जा रही है। सोशल मीडिया पर काफी आलोचना के बाद अखिल भारत हिंदू महासभा ने फिल्म में सैफ अली खान के लुक की निंदा की है।

केवल सैफ अली खान के लुक पर ही नहीं बल्कि कृति सैनन के सीता के लुक पर भी काफी लोग आपत्ति जता रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'कृति सैनन का इतना मॉर्डन फेस है क्या इन्हें कोई सीता के तौर पर सोच भी सकता है? यह किरदारों के हिसाब से बिल्कुल गलत कास्टिंग की गई है।'

फिल्म का बजट 500 करोड़ बताया जा रहा है। 12 जनवरी 2023 को ‘आदिपुरुष’ सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में प्रभास ने भगवान राम की, कृति सैनन ने सीता की और सैफ अली खान ने लंकेश रावण की भूमिका निभाई है।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: