Amitabh Bachchan Birthday: रेखा के साथ नाम जुड़ने पर चढ़ा था अमिताभ बच्चन का पारा, कहा- 'मुझे आपत्तिजनक हालत में...' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Amitabh Bachchan Birthday: रेखा के साथ नाम जुड़ने पर चढ़ा था अमिताभ बच्चन का पारा, कहा- 'मुझे आपत्तिजनक हालत में...'

Amitabh Bachchan Birthday: रेखा के साथ नाम जुड़ने पर चढ़ा था अमिताभ बच्चन का पारा, कहा- 'मुझे आपत्तिजनक हालत में...'

<-- ADVERTISEMENT -->



अमिताभ बच्चन का नाम किसी पहचान का मोहताज नहीं है। हिंदी फिल्म जगत और सदी के महानायक अमिताभ हिंदी सिनेमा के जिस मुकाम पर आज हैं वहां पहुंचना किसी आम इंसान के बस की बात नहीं है। बिग बी अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहे हैं। एक जमाना था जब बॉलीवुड से लेकर आम लोगों की जुबां पर बस रेखा (Rekha) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के प्यार की खबरें हुआ करती थीं।

दोनों के अफेयर की कहानियां आज भी बॉलीवुड गलियारों में कही न कही घूमती नजर आ जाती है। आज भी दोनों का कोई न कोई किस्सा उनके फैंस के सामने उजागर हो जाता है जो हैरान करने वाला होता।

भले ही दोनों का प्रेम परवान न चढ़ा हो लेकिन नाम तो हमेशा साथ ही लिया गया। रेखा की बातों में अक्सर अमिताभ का नाम सामने आता था।

बिग बी ने आगे कहा कि- मैं मीडिया से पूछना चाहता हूं। क्या उन लोगों ने मुझे उस महिला के साथ कुछ भी गलत करते हुए देखा या कुछ अनैतिक करते हुए वाकई देखा है? आप बताइए कि आपने हम दोनों को साथ में कब देखा?

यश चोपड़ा की साल 1981 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘सिलसिला’ के बाद अमिताभ बच्चन और रेखा को कभी भी पर्दे पर एक साथ नहीं देखा गया। इससे पहले दोनों ने साथ में 'सुहाग', 'गंगा की सौगंध', 'नमक हराम', 'दो अनजाने', 'ईमान धर्म' और 'मिस्टर नटवरलाल' जैसी कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: