अपने संघर्ष और टैलेंट को लेकर हमेशा ट्रोल होती हैं Ananya Panday, इस एक्टर ने बीच शो कर दी एक्ट्रेस बेइज्जती - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अपने संघर्ष और टैलेंट को लेकर हमेशा ट्रोल होती हैं Ananya Panday, इस एक्टर ने बीच शो कर दी एक्ट्रेस बेइज्जती


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे (Chunky Pandey) की बेटी और एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) आज अपना 24वां जन्मदिन मना रही हैं। अनन्या पांडे ने साल 2019 में करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से अपना डेब्यू दिया था। इसके बाद अनन्या कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं, जिसमें से कुछ हिट रहीं तो कुछ बड़ी फ्लॉप साबित हुईं। अनन्या पांडे को आखिरी बार साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के साथ फिल्म 'लाइगर' में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी फ्लॉप साबित हुई थी। फिल्म में अनन्या पांडे की एक्टिंग का खूब मजाक उड़ाया गया। इतना ही नहीं उनको यूजर्स सोशल मीडिया पर 'ओवरएक्टिंग की दुकान' तक कहने लगे थे।


वहीं अनन्या पांडे की इस बात का जवाब देते हुए एक्ट्रेस सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) ने ऐसी बात कह दी थी कि बीच शो में एक्ट्रेस को शर्मिंदा होना पड़ा था। सिद्धांत चतुर्वेदी अनन्या की बात का जवाब देते हुए कहा था कि 'फर्क ये है कि जहां हमारे सपने पूरे होते हैं, वहां से आपका स्ट्रगल शुरू होता है'।

इसके अलावा अनन्या अपनी लव लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं। बताया जाता है कि अनन्या का नाम एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) के साथ खूब सुर्खियों में रहा था। बताया जाता है कि दोनों ने एक दूसरे को 3 साल तक डेट किया है। इसके बाद दोनों इसी साल अलग हो गए। बताया जाता है कि ईशान से पहले वो करण जयसिंह को डेट कर रही थीं।

यह भी पढ़ें: Sumbul Tauqeer की Salman Khan ने सभी के सामने लगाई क्लास



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: