ओटीटी पर रिलीज हो रही है 'ब्रह्मास्त्र', रणबीर ने प्रोमोशन के लिए किया मना, कहा-'इसके अलावा मेरी लाइफ नहीं है क्या?' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ओटीटी पर रिलीज हो रही है 'ब्रह्मास्त्र', रणबीर ने प्रोमोशन के लिए किया मना, कहा-'इसके अलावा मेरी लाइफ नहीं है क्या?'

ओटीटी पर रिलीज हो रही है 'ब्रह्मास्त्र', रणबीर ने प्रोमोशन के लिए किया मना, कहा-'इसके अलावा मेरी लाइफ नहीं है क्या?'

<-- ADVERTISEMENT -->


बॉलीवुड के लवलि कपल और जल्द माता-पिता बनने जा रहे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की सफलता से काफी खुश हैं। उनकी फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में कई भाषाओं में रिलीज हुई थी, जिसको दर्शकों का काफी अच्छी रिस्पॉन्स मिला। साथ ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई भी की। अब फिल्म जल्द ही ओटीटी पर भी रिलीज होने वाली है।

Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' Disney+ Hostar पर 4 नवंबर को आ रही है। इसी से जुड़ा एक प्रमोशनल वीडियो आलिया ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो काफी फनी है। इन दिनों आलिया अपनी प्रेग्नेंसी को इन्जॉय कर रही हैं। वो मैटरनिटी लीव पर हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने पति रणबीर का एक वीडियो शेयर किया है।

वीडियो में रणबीर किसी से बातें करते हुए प्रमोशन के खिलाफ बातें कर रहे हैं। हालांकि, वीडियो का अंत होते-होते रणबीर एकदम पलट जाते हैं। वीडियो में फोन पर बातें करते हुए रणबीर कह रहे हैं, 'नहीं भाई, हो गया.. मेरा ब्रह्मास्त्र का प्रमोशन हो गया और अयान मुखर्जी भी बहुत हो गया। ब्रह्मास्त्र डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर आ रही है, तो उसका मतलब क्या है प्रमोशंस, और प्रमोशन और प्रमोशन...इतना तो आलिया ने फिल्म में शिवा शिवा नहीं बोला होगा, खुद डांस करके भूत बन चुका हूं मैं, आलिया की आवाज बैठ चुकी है हर इवेंट में केसरिया गाते-गाते।

फिल्‍म का बजट 410 करोड़ रुपये है और 25 दिन में इस फिल्‍म ने 425 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्‍शन कर इतिहास रच दिया था। इस साल रिलीज हुई कई फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर भले ही अच्छा रिस्पॉन्स न मिला हो, लेकिन ओटीटी पर फिल्मों ने रज के कमाई की है।

फिल्मों के ओटीटी राइट्स बेचकर मेकर मोटा मुनाफा फिल्म स्टार्स और टीम के हाथ गरम हुए हैं। कई बार तो ऐसा भी हुआ है कि कई फिल्मों ने अपने बजट की भरपाई ओटीटी राइट्स बेचने से ही पूरी कर ली है।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: